logo-image

सर पर सोलर पंखा लिए घूम रहा बाबा, लोग देखकर हो रहे भौंचक्के

Man Wearing Solar Powered Helmet On Head: गर्मी के समाधान के लिए कोई एसी वाली बस से सफर करता है तो कोई छाता लेकर चलता है. लेकिन क्या हो अगर कोई अपने साथ ही पंखा लेकर चल पड़े, हम हाथ से हिला कर हवा करने वाले पंखे नहीं बल्कि सोलर पंखे की बात कर रहे हैं

Updated on: 21 Sep 2022, 05:17 PM

नई दिल्ली:

Man Wearing Solar Powered Helmet On Head: गर्मियों के मौसम में गर्मी का पड़ना और तेज धूप में राहगीरों का परेशान होना आम बात है. गर्मी के समाधान के लिए कोई एसी वाली कार, बस से सफर करता है तो कोई छाता लेकर चलता है. लेकिन क्या हो अगर कोई अपने साथ ही पंखा लेकर चल पड़े, हम हाथ से हिला कर हवा करने वाले पंखे नहीं बल्कि सोलर पंखे की बात कर रहे हैं. गर्मी से परेशान होकर अगर कोई शख्स अपने सर पर सोलर पंखा लगाकर रोड पर चले तो आप भी कुछ पल रुककर उसे जरूर देखेंगे. जी हां, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक बाबा ने देसी जुगाड़ निकाला है, जिसे देख कर आप भी अपना सर पकड़ते नजर आएंगे.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

सोशल मीडियो पर अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिलते हैं, इसी कड़ी में एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल ये वीडियो सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर @dharmendra_Imp के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक बाबा सड़क पर नजर आ रहे हैं. बाबा को देखते ही हर दूसरा राहगीर कुछ देर ठहर कर उन्हें देखने लग जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि वीडियो में नजर आ रहे भगवा कपड़े पहने बाबा अपने सर पर एक सोलर पंखा फिट किए हुए हैं. बाबा ने सर पर एक पीले रंग का हेलमेट पहना है जिसके ठीक ऊपर बाबा ने एक पंखा फिट किया है जो रास्तों पर चलते हुए उन्हें ठंडी हवा देने का काम  कर रहा है. 

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे तारीफ
बाबा के अनोखे जुगाड़ को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स बाबा की खूब तारीफें कर रहे हैं. बाबा के टैलेंट पर उन्हें नेटिजन्स की वाहवाही मिल रही है. बता दें इस वीडियो को अब तक 24 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.