logo-image

बीन की धुन पर मस्त होकर नाचने लगा शख्स...जाने क्या है माजरा

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर (giedde) नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुर्ता पायजामा पहने हुआ एक शख्स बीन बजा रहा है और सामने कपड़े की दुकान में दूसरा व्यक्ति काफी आनंद लेते हुए डांस कर रहा है. उसका डांस देखने के ब

Updated on: 19 Sep 2021, 06:19 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शख्स का नागिन डांस 
  • वीडियो देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी
  •  वीडियो के माध्यम से उड़ाया जा रहा पाकिस्तान मजाक

New delhi:

सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों नागिन डांस बहुत प्रचलित है..कहीं न कहीं आपको डीजे पर नागिन डांस करते लोग दिख जाएंगे. लेकिन आज जो हम आपको वीडियो दिखाने जा रहे हैं.. वो किसी डीजे या शादी का नहीं है..बल्कि एक शख्स सपेरे की बीन पर सांप की तरह नाचता दिख रहा है..वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.. जिसे देखकर लोग अचंभित भी हो रहे हैं. साथ ही हंसी भी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं..वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर देखा जा सकता है.. साथ ही वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है. यूजर्स वीडियो के माध्यम से पाकिस्तान का भी मजाक उड़ाते दिख रहे हैं..

यह भी पढें :आईपीएल 2021: पंजाबी अवतार में दिखे क्रिस गेल...जाने क्या है माजरा

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर (giedde) नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुर्ता पायजामा पहने हुआ एक शख्स बीन बजा रहा है और सामने कपड़े की दुकान में दूसरा व्यक्ति काफी आनंद लेते हुए डांस कर रहा है. उसका डांस देखने के बाद लोगों को शादी वाले नागिन डांस की याद आ रही है. जिसमें लोग सांप बनकर जमीन पर लेट-लेटकर नागिन डांस करते हैं. खबरों के मुताबिक वीडियो पाकिस्तान के किसी शहर का है. हालाकि शहर के नाम का वीडियो में कोई जिक्र नहीं किया गया है.. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखकर आपकी हंसी रोके नही रुकेगी..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GiDDa CoMpAnY -mEmE pAgE- (@giedde)

 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, वीडियो बहुत ही मजेदार है...हंसते-हंसते पेट दुखने लगा.. वहीं दूसरे ने लिखा है कि भाई कुछ भी कहो शख्स का डांस वाकई काबिल-ए-तारिफ है. एक यूजर ने लिखा है अरे पाकिस्ता के सपेरे के पास कहीं सांप खरीदने का बजट नहीं है शायद. इस तरह की मीम्स बनाकर भी पाकिस्तान का मजाक बनाया जा रहा है..साथ ही हंसते हुए इमोजी भी बनाई जा रही है.. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी हजारों में है..