logo-image

सड़क पर गा रहे इस शख्स की गायकी में है गजब का जादू

Man Singing On Roadside: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स बेहतरीन अंदाज में सड़क किनारे बैठ गाना गा रहा है.

Updated on: 19 Mar 2022, 12:41 PM

highlights

  • सड़क के किनारे लय, सुर के साथ गाना गा रहा है शख्स
  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो

नई दिल्ली:

Man Singing On Roadside: हुनर की बात आने पर भारत में हर गली हर नुक्कड़ पर इसका मिलना बड़ी बात नहीं है. वहीं कई बार ऐसा होता है हुनर गरीबी या संसाधनों की कमी की वजह से कहीं छुपा भर रह जाता है. भारत में ऐसे कई ताज़ा उदाहरण मिलते हैं फिर चाहे बात रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानो मंडल की हो या झुग्गियों में रहने वाले उदय सिंह की है. इनमें से बहुत कम लोगों के हुनर को प्लेटफॉर्म मिलता है और वे कामियाबी कि बुलंदियों को छूते हैं. लेकिन बहुत से इस दौड़ में कहीं पीछे रह जाते हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स बेहतरीन अंदाज में सड़क किनारे बैठ गाना गा रहा है.
देखें यह वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Comedy Nation (@comedynation.teb)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शख्स अपने हाथ से एक म्युजिक इंस्ट्रुमेंट को बजाते हुए पूरे लय, सुर  के साथ गाना गा रहा है. यह गाना इतना सुरीला है कि एक पल के लिए आप भी गाने में खो जाएंगे. इस वीडियो पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. हर कोई शख्स की तारीफ कर रहा है.