logo-image

Trending News: LinkkedIn पर शख्स ने Hiring Junior Wife की पोस्ट की शेयर, जानें फिर क्या हुआ

Trending News: सोशल मीडिया और जॉब सर्चिंग साइट LinkedIn पर शख्स ने निकाली जूनियर वाइफ की वेकेंसी, सैलरी और क्वालिफिकेशन भी बताई.

Updated on: 09 Apr 2024, 12:09 PM

New Delhi:

Trending News: जॉब की तलाश में जहां एम्प्लॉय इन दिनों इंटरनेट की खाक छानता है वहीं एम्प्लॉयर के लिए भी सोशल मीडिया अच्छे कर्मचारी हासिल करने में मददगार साबित होता है. LinkedIn इसी तरह का एक प्लेटफॉर्म है जहां पर हर दिन बड़ी संख्या में जॉब सीकर और जॉब गिवर दोनों ही अपने-अपने पोस्ट शेयर करते हैं और जरूरतों को पूरा भी करते हैं. लेकिन इन दिनों लिंकडिन का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल यहां पर एक शख्स ने Hiringh Junior Wife की पोस्ट को लेकर वेकेंसी निकाली है. शख्स का यह पोस्ट सुर्खियों में बना  हुआ है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

लिंकडिन पर निकाली जूनियर वाइफ की पोस्ट
पेशे से सॉफ्ट वेयर इंजीनियर जितेंद्र सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में हैं. वजह है  उनकी ओर से शेयर की गई लिंकडिन पोस्ट. इस पोस्ट में उन्होंने जूनियर वाइफ के पद पर वेकेंसी निकाली है. इसके लिए बकायदा उन्होंने सैलरी और क्वालिफिकेशन भी साझा की है. 

यह भी पढ़ें - फूड ब्लॉगर पर भड़का दुकानदार, गुस्से में फेंका गर्म तेल, देखें वीडियो

जितेंद्र ने अपनी पोस्ट में जूनियर वाइफ के एक्सपीरियंस को लेकर भी जानकारी दी है इसके साथ ही करियर लेवल क्या होगा इसका भी जिक्र किया है. अब एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की ओर से इस तरह की वेकेंसी शेयर करने के बाद ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई इस पोस्ट को देखकर चौंक गया. 

पोस्ट के एंड में जितेंद्र ने बताया मकसद
जूनियर वाइफ की हायरिंग वाले पोस्ट को लेकर जितेंद्र सिंह ने अपनो पोस्ट के एंड में वजह भी साफ की है. उन्होंने बताया कि इस पोस्ट को शेयर करने का मकसद सिर्फ हंसी मजाक करना है. हालांकि लिंकडिन यूजर्स को उनका सेंस ऑफ ह्यूमर का ये अंदाज अच्छा नहीं लगा और उन्होंने जितेंद्र को खरी खोटी भी सुना डाली. हालांकि कुछ यूजर्स इसे हल्के फुल्के अंदाज लेते हुए स्माइल का इमोज शेयर कर आगे बढ़ गए. लेकिन कुछ यूजर्स ने इसे महिलाओं के अपमान से भी जोड़ दिया.