News Nation Logo

Viral Video: इस लड़के ने अपने Boyfriend को इस तरह किया प्रपोज कि ...

Viral Video:आजकल के युवा अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के कई अजीबो-गरीब तरीके अपनाते हैं, लेकिन यहां हम जिस प्रेम कहानी की बात करने जा रहे हैं उसे जानकर आप जरुर अचंभित हो जाएंगे.

By : Drigraj Madheshia | Updated on: 15 Aug 2019, 07:39:17 PM

नई दिल्‍ली:

लड़का और लड़की अपने प्यार का इजहार करने के लिए अजीबोगरीब तरीके अपनाते हैं ताकि वो यादगार पल बन जाएं. आजकल के युवा अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के कई अजीबो-गरीब तरीके अपनाते हैं, लेकिन यहां हम जिस प्रेम कहानी की बात करने जा रहे हैं उसे जानकर आप अचंभित हो जाएंगे. द एक्स फैक्टर (The X Factor)के ऑस्ट्रेलियाई संस्करण के एक अभिनेता को प्रपोज करने की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

द एक्स फैक्टर (The X Factor)के ऑस्ट्रेलियाई संस्करण के अभिनेता से एक युवक ने इस तरह प्रपोज किया कि वह उसके प्रणय निवेदन को ठुकरा नहीं पाया. लासालोसी के प्रेमी ने खुद को उसके सामने अपने इस प्रपोजल को फिल्माया और यह क्लिप वायरल हो गई.

दरअसल लासालोसी के प्रेमी एडम प्राइस ने हाथ में कैमरा लेकर सिडनी के रॉकी पॉइंट पर कुछ चट्टानों के भीतर एक छोटे से कोवे में था. वहां, एडम ने गुलाब की पंखुड़ियों, मोमबत्तियों, शराब और निबल्स के साथ कोव को पहले ही तैयार कर लिया था. यहां उसने नायसा के सामने अपने प्रेम का प्रस्‍ताव रखा और नायसा ने उसे स्‍वीकार करने में देरी नहीं की.

यह भी पढ़ेंः Video: पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने कश्मीर को लेकर दिया ऐसा बयान कि इंडियन यूजर्स ने लगा दी Class 

लासालोसी के प्रेमी एडम प्राइस ने पूरे अफेयर की एक वीडियो क्लिप के साथ ट्वीट किया, जो तब से वायरल सनसनी बन गया है.ट्वीट को पहले ही 54,000 से अधिक लाइक्स मिले हैं.

यह भी पढ़ेंः Viral Video: 73वें स्‍वतंत्रता दिवस पर झूम उठा लद्दाख, ऐसे नाचे सांसद जामयांग सेरिंग नामग्‍याल

वहीं एक और प्रेमी क्रिश्चियन रिचर्ड्स ने कुछ दिन पहले जमीन से 3000 फीट की उंचाई पर पहुंच कर दो विशाल चट्टानों के बीच में जाकर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया. यह जगह नॉर्वे में है जहां पर उसने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया.

First Published : 15 Aug 2019, 07:39:17 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.