logo-image

अचानक चली गई लाइट, शख्स ने प्रेमिका की जगह दूसरी लड़की को...

लोग अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए क्या-क्या नहीं करते. कोई प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए उसको लॉंग ड्राइव पर ले जाता है तो कोई उसको हिल स्टेशन घुमाता है. वहीं कुछ लोग रिंग या कोई दूसरा कीमती गिफ्ट देकर प्रेमिका को प्रपोज करते हैं. ऐसे में कभी-

Updated on: 18 Nov 2021, 11:50 AM

नई दिल्ली:

लोग अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए क्या-क्या नहीं करते. कोई प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए उसको लॉंग ड्राइव पर ले जाता है तो कोई उसको हिल स्टेशन घुमाता है. वहीं कुछ लोग रिंग या कोई दूसरा कीमती गिफ्ट देकर प्रेमिका को प्रपोज करते हैं. ऐसे में कभी-कभी कुछ हादसे भी हो जाते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वाक्य इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने जा रहे एक शख्स को उस समय धोखा हो गया, जब वह हाथ में फूलों का गुलदस्ता लेकर प्रेमिका के पास पहुंचा.

यह भी पढ़ेंः प्रदूषण से गंभीर हो रहे हालात, दिल्ली-NCR में सभी स्कूल-कॉलेज बंद  

अचानक लाइट चली गई

दरअसल, हुआ यूं कि शख्स घुटने के बल बैठकर अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने जा रहा था, तभी अचानक लाइट चली गई. इस बीच शख्स ने अंधेरा होने की वजह से गलती से किसी दूसरी लड़की को प्रपोज कर दिया. लेकिन जैसे ही लाइट आई तो वह अवाक रह गया. यह वाक्या 14 नवंबर को चीनी के एक प्रांत जिआंगसु के लियानयुंगंग शहर में हुआ. यहां सोशल मीडिया पर एक स्टूडेंट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. एक न्यूज वेबसाइट के अनुसार युनिवर्सिटी के स्टूडेंट ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए एक इवेंट का आयोजन किया था. 

यह भी पढ़ेंः नेपाल ने फिर उठाया सीमा विवाद, उत्तराखंड के तीन गांवों पर किया दावा

गलत लड़की को प्रपोज कर बैठा

प्रपोजल के समय स्टूडेंट स्टेज पर था और घुटने के बल बैठकर अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने वाला था कि अचानक लाइट चली गई. अंधेरे के कारण वह उठा और गलत लड़की को प्रपोज कर बैठा. लेकिन जब लाइट आई है तो उसके होश उड़ गए. लेकिन यह सीन देखने वाला था. वहां मौजूद लोग खूब ठहाके लगाकर हंस रहे थे.