logo-image

शख्स को खेत पर बैठकर ड्रोन उड़ाना पड़ गया महंगा.. लोग बोले अब नहीं..

इस रोमांचक वीडियो को वायरल हॉग (Viral Hog) ने शेयर किया है. ये वीडियो इंग्लैड का बताया जा रहा है. साथ ही वीडियो का कैप्शन भी मजेदार लिखा है. अब पंगा नहीं लेना दोस्त. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स खेत पर बैठकर ड्रोन (Drone)उड़ाता दिख रहा है.

Updated on: 09 Sep 2021, 04:33 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  •  वीडियो देखकर लोग हो रहे हैरान
  • यूजर्स बोले सावधानी से उड़ाना चाहिए था ड्रोन 

New delhi:

कई बार लोगों का शोक इतनी जल्दी परेशानी में तब्दील हो जाता है पता ही नहीं चलता. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया( social media) पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स को खेत पर बैठकर ड्रोन (Drone) उड़ाना भारी पड़ गया. देखते ही देखते उस शख्स के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि आप सोच भी नहीं सकते. वीडियो देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी. साथ ही आपको हैरानी भी होगी कि ऐसे कैसे हो सकता है. वीडियो सोशल मीडिया पर हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही पसंद भी काफी किया जा रहा है. खैर जो भी हो ड्रोन उड़ाने वाला शख्स अब कभी ऐसी लापरवाही नहीं करेगा.

यह भी पढें :जब पूल में गिर गया हाथी का बच्चा.. लोग बोले अपने तो अपने होते हैं

दरअसल, इस रोमांचक वीडियो को वायरल हॉग (Viral Hog) ने शेयर किया है. ये वीडियो इंग्लैड का बताया जा रहा है. साथ ही वीडियो का कैप्शन भी मजेदार लिखा है. अब पंगा नहीं लेना दोस्त. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स खेत पर बैठकर ड्रोन (Drone)उड़ाता दिख रहा है. ड्रोन काफी दूर तक उड़ रहा है. जिसे शख्स रिमोर्ट से कंट्रोल भी कर रहा है. लेकिन अचानक ड्रोन उसके ही सिर से आकर टकरा जाता है. जो शख्स ड्रोन उड़ा रहा होता है. ड्रोन के सिर से टकराने के बाद शख्स घायल हो जाता है. साथ ही रिमोर्ट भी उसके हाथ से छूटकर नीचे गिर जाता है. वीडियो देखकर यूजर्स के कमेंट्स बड़े ही फनी और मजेदार आ रहे हैं. साथ ही वीडियो को देखने से ये सीख भी मिलती है किसी भी इलेक्ट्रोनिक डिवाइस को इतने हल्के में नहीं लेना चाहिए.

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है किसी भी इक्यूमेंट्स को अलर्ट होकर ही यूज करने की जरुरत है. बिना वजह पंगा लोगे तो यही होगा. दूसरे लिखा है अब करवाली चांद गंजी अब ऐसी गलती दोबारा नहीं करेगा ये शख्स. खैर जो भी हो वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है. अब तक वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है.