logo-image

शख्स को पटाखे बॅा़डी पर बाधकर स्टंट करना पड़ गया महंगा.. जाना पड़ा अस्पताल

इस वीडियो को (@CrazyFunnyVidzz) नामक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने बॅाडी पर रॅाकेट और पटाखे बांधे हुए है. साथ ही कुछ ही क्षणों में पटाखों में आग लगा देता है.

Updated on: 18 Sep 2021, 06:10 PM

highlights

  • लोग बोले बेवकूफी की सारी हदें ही पार कर दी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
  •  फेमस होने के चक्कर में पड़ गए लेने के देने 

New delhi:

सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) पर फेमस होने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते. कई बार अपनी जान तक जोखिम में डाल लेते हैं. ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स मशहूर होने के लिए ऐसा कारनामा कर बैठा कि सीधा अस्पताल पहुंचना पड़ा. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही यूजर्स शख्स की बेवकूफी के काफी किस्से गढ़ रहे हैं. क्योंकि इतनी बेवकूफी कोई कैसे कर सकता है..ये सोचकर बस हंसी ही आ रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शख्स वीडियो बनाकर फेसबुक पर शेयर करना चाहता था. इस चक्कर में महिनों के लिए बेडरेस्ट पर चला गया. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है.

यह भी पढें:OMG:इस शख्स की नींद बस 30 मिनट में हो जाती है पूरी...12 साल से 30 मिनट ही लेता है नींद

दरअसल, इस वीडियो को (@CrazyFunnyVidzz) नामक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने बॅाडी पर रॅाकेट और पटाखे बांधे हुए है. साथ ही कुछ ही क्षणों में पटाखों में आग लगा देता है. साथ ही वीडियो बनाने के लिए इसारा करता है. देखते ही देखते उसकी बॅाड़ी में आग लग जाती है. एक-एक कर पटाके पटकना शुरु हो जाते हैं और रॅाकेट चलने लगते हैं. जिसकी चपेट में आकर शख्स बुरी तरह झुलस जाता है. वीडियो देखकर जहां आप शख्स की बेवकूफी पर हंसेगे के अलावा कुछ नहीं करेंगे. क्योंकि बेवकूफी भी अव्वल दर्जे की है.

 

सोशल मीडिया पर ये फनी वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यही वजह है कि कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कराई. एक यूजर ने कहा है इसे बेवकूफी के अलावा कुछ नहीं कहेंगे. वहीं दूसरे यूजर ने कहा है ये तो पक्का खतरों का खिलाड़ी निकला. पर मम्मी भी जल्दी याद आ गई. इसके अलावा भी कई अन्य यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज मे वीडियो पर रिएक्शन्स साझा किए हैं. वीडियो को अब तक तकरीबन 12 हजार बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी तेजी से बढ़ रहा है...