logo-image

करोड़ों की चमचमाती फरारी सड़क पर उतरते ही हुई कबाड़ा, जोरदार टक्कर से बिगड़ी हालत

Man Crashes 2.5 Crore Rupees New Ferrari Car: क्या हो जब कोई चमचमाती नई फरारी शॉरूम से बाहर लेकर निकले और गाड़ी की टक्कर हो जाए. ये सुन कर एक पल के लिए कलेजा मुंह को आ सकता है. जरा सोचिए उस शख्स के बारे में जिसके साथ ऐसा सच में घटा हो.

Updated on: 03 Apr 2022, 01:13 PM

highlights

  • ट्वीटर पर तेजी से वायरल  हो रहा है फरारी का वीडियो
  • टक्कर में गनीमत रही, शख्स को चोट नहीं आई

नई दिल्ली:

Man Crashes 2.5 Crore Rupees New Ferrari Car: चमचमाती फरारी खरीदने के सपने तो सब देखते हैं तो लेकिन फरारी के लिए जेब में नोटों की गिनती करोड़ों होनी चाहिए. जब कोई फरारी खरीद लेता है तो उसे रईस की कैटेगरी में रखा जाता है. लेकिन क्या हो जब कोई चमचमाती नई फरारी शॉरूम से बाहर लेकर निकले और गाड़ी की टक्कर हो जाए. ये सुन कर एक पल के लिए कलेजा मुंह को आ सकता है. जरा सोचिए उस शख्स के बारे में जिसके साथ ऐसा कल्पनाओं में नहीं बल्कि हकीकत में घटा हो. दरअसल हम सोशल मीडिया ट्वीटर पर वायरल एक वीडियो की बात कर रहे हैं.

देखिए यह वायरल वीडियो

यह वायरल वीडियो ब्रिटेन के एक शख्स का बताया जा रहा है. इस शख्स ने 2.5 करोड़ की फरारी कार शॉरूम से खरीदी ही थी कि फरारी की ऐसी हालत हो गयी. यह शख्स कुछ 4 किलोमीटर ही अपनी चमचमाती फरारी से चला होगा कि कार की टक्कर हो जाती है.  

यह भी पढ़ेंः गूगल मैप्स पर दिख गई 'खून की नदी', रेतीले पहाड़ों के पीछे सदियों से छिपा था रहस्य!

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटेन के इस शख्स के साथ ये हादसा 1 अप्रैल यानि अप्रैल फूल वाले दिन हुआ. गनीमत रही कि शख्स को कोई चोट नहीं आई लेकिन गाड़ी की जो हालत हुई वो एक पल के लिए सभी को मायूस कर रही है.