logo-image

पत्नी को झूठ बोलकर प्रेमिका के साथ यहां फरमा रहा था इश्क, कोरोना ने ऐसे सिखाया सबक

शख्स अपनी पत्नी से झूठ बोलकर एक महिला के साथ मोहब्बत कर रहा था. पत्नी को धोखे में रखा...उससे बेवफाई की जिसका परिणाम उसे तुरंत मिल गया.

Updated on: 19 Mar 2020, 04:29 PM

नई दिल्ली:

कर्मा लौटकर आता है. यानी आप जो काम करते हैं उसका भुगतान इसी जन्म में करना होता है. ब्रिटेन में एक शख्स ने जो गलत काम किया उसका फल तुरंत मिल गया. शख्स अपनी पत्नी से झूठ बोलकर एक महिला के साथ मोहब्बत कर रहा था. पत्नी को धोखे में रखा...उससे बेवफाई की जिसका परिणाम उसे तुरंत मिल गया. शख्स को कोरोना वायरस (Corona Virus)  हो गया. अब आप सोच रहे होंगे कि उसे करोना कैसे हुए तो चलिए बताते हैं.

दरअसल, ब्रिटेन का रहने वाला शख्स अपनी पत्नी को झूठ बोलकर अपनी प्रेमिका के साथ इटली गया था. शख्स ने कहा कि वो बिजनेस के ट्रिप के सिलसिले में जा रहा है. लेकिन प्रेमिका के साथ पहुंच गया इटली. लेकिन इटली में प्रेमिका के साथ वक्त बिताते-बिताते उसे कोरोना हो गया.

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, जब शख्स वापस लौटा तो इंग्लैंड में जांच के दौरान कोरोना के लक्षण उसमें दिखाई दिए. इंग्लैंड में पब्लिक हेल्थ कोऑर्डिनेटर के सामने उसने कबूल किया कि वह इटली अपनी प्रेमिका के साथ गया था. जहां वो कोरोना की चपेट में आ गया. बाद में उसे अस्पताल में लाया गया. जहां वह कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई.

इसे भी पढ़ें:Fact Check: कोरोना वायरस से निपटने के लिए लोगों को मुफ्त में मास्क बांट रही है सरकार, जानें क्या है सच

रिपोर्ट्स की मानें तो शख्स ने अस्पताल के डॉक्टर्स को बताया कि उसका एक महिला के साथ अफेयर चल रहा है. जब उसकी पहचान पूछी गई तो उसने प्रेमिका का नाम बताने से मना कर दिया. वहीं पत्नी ने खुद को अपने नॉर्थ इंग्लैंड के घर में सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है. शख्स की पत्नी को पता ही नहीं चला कि उसे कोरोना कैसे हुआ है. वो पति के करतूत से अंजान थी.

खबर लिखे जाने तक उसकी पत्नी को यह नहीं पता है कि उसे कोरोना उसके पति की वजह से हुआ है. उसे लगता है कि वो बिजनेस ट्रिप के दौरान इसकी चपेट में आ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शख्स की हालत स्थिर हैं. लेकिन वो अपने एक्सट्रा मैरिटियल अफेयर की खबर बाहर फैलने की वजह से परेशान है. उसे लगता है कि सबको यह बात पता चल जाएगी.

और पढ़ें:शर्मनाक: साड़ी पहनी महिला को दिल्ली के इस रेस्टोरेंट ने नहीं दी Entry, देखें वायरल वीडियो

बता दें कि 146 देशों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. अब तक कोरोना से हजारों लोगों की जिंदगी चली गई है. जबकि 2 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं. भारत में भी कोरोना के मामले तेजी से फैल रहे हैं. 174 लोगो कोरोना की चपेट में हैं जबकि 4 लोगों की मौत हो चुकी हैं. भारत के कई राज्यों में स्कूल-कॉलेज, मॉल सबकुछ बंद हो चुका हैं. एग्जाम भी स्थगित कर दिए गए हैं.