News Nation Logo
Banner

Video: लुटरे ने सिर पर तान रखी थी बंदूक, शख्स ने कहा- Cool Bro पहले बीयर पी लेने दो

अमेरिका के बार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक बार में कई लोग बैठे हुए हैं. तभी बंदूक लेकर एक लुटेरा आता है. लेकिन एक शख्स कूल होकर बीयर पी रहा होता है.

By : Nitu Pandey | Updated on: 06 Sep 2019, 05:43:33 PM
वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली:

अगर आप किसी बार में बैठकर ड्रिंक इंज्वॉय कर रहे हो और अचानक बंदूक लेकर लुटेरे आ जाए तो आप क्या करेंगे. शायद छिप जाएंगे या फिर फरार हो जाएंगे. या फिर लुटेरा जो कुछ भी मांगेगा वो आप दे देंगे. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक शख्स लुटेरे के सामने बेहद ही कूल नजर आया.

अमेरिका के बार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक बार में कई लोग बैठे हुए हैं. तभी बंदूक लेकर एक लुटेरा आता है. सब डर जाते हैं. कोई वहां से गायब हो गया तो कोई टेबल के नीचे छिप गया. लेकिन एक इंसान कुर्सी पर बड़े ही कूल अंदाज में बैठकर मोबाइल चेक करता रहा और बीयर का सिप मारता रहा.

इसे भी पढ़ें:मेट्रो में मुफ्त सफर के दिल्ली सरकार के प्रस्ताव पर SC ने उठाया सवाल, कहा- कहीं घाटे का सौदा न बन जाए

लुटेरा उससे फोन खींचता भी है, पर वो नहीं देता. बेहद ही निडर होकर अपनी बीयर का सिप मारता है. लुटेरा जब उसके हाथ से मोबाइल छिनता है तो वो बोलता है आराम से...चिल्ल. आप भी देखिए ये वायरल वीडियो.

मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक शख्स का नाम टोनी तोवर है. ट्विटर पर लोगों को यह वीडियो बहुत पंसद आ रहा है. लोग इस बंदे को हीरो बता रहे हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने की वजह से लुटेरा पकड़ा गया. वहीं टोनी की पहचान पूरी दुनिया में बन गई. 

First Published : 06 Sep 2019, 05:43:33 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.