logo-image

Man Burning Rocket By Cigarette: सुलगती सिगरेट से उड़ा रहा रॉकेट, दंग कर रहा शख्स का टैलेंट

Man Burning Rocket By Cigarette

Updated on: 24 Oct 2022, 09:07 AM

नई दिल्ली:

Man Burning Rocket By Cigarette: फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है और इसी क्रम में आज देश भर में दिवाली की धूम है. हालांकि दिवाली एक ऐसा त्योहार जिसके लिए हर कोई उत्साहित रहता है यही नहीं इसकी तैयारियां भी काफी पहले से होना शुरू हो जाती है. यानि लोग पटाखे जलाने के लिए दिवाली के दिन का इंतजार नहीं करते बल्कि पहले 2-4 दिन से ही पटाखे जलाना शुरू कर देते हैं. इस दौरान सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो भी वायरल होते हैं जिनमें लोग पटाखों के साथ एक्सपेरिमेंट करते दिखते हैं तो कुछ अपना अजब- गजब टैलेंट दिखा सबको हैरान करते हैं. ऐसा ही एक नया वीडियो देख आप कुछ पलों के लिए सकते में आने वाले हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स रॉकेट को सुलगती सिगरेट की मदद से उड़ा रहा है.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @susantananda3 की आईडी से शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक शख्स को रॉकेट जलाते देखा जा सकता है. हैरानी भरा तो ये कि शख्स खुद के मुंह में सुलगती सिगरेट की मदद से ऐसा कर रहा है. शख्स ऐसा 1 या 2 बार नहीं बल्कि पूरे 10 रॉकेट को इस तरह से जलाते दिखा. वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

बिना डरे हाथ में पकड़ रहा रॉकेट
वैसे तो रॉकेट को पटाखों में सबसे खतरनाक माना जाता है. चिंगारी सुलगते ही रॉकेट पल भर में आसमान की ऊंचाई पर होता है. ऐसे में रॉकेट जलाते समय किसी कॉंच की बोतल का सहारा लेकर ऐसा किया जाता है ताकि रॉकेट ऊपर ही जाए. क्योंकि जरा सी भूल के कारण रॉकेट जैसे पटाखे घर में घुसकर बड़ी अनहोनी का भी कारण बन जाते हैं. वीडियो में नजर आ रहा शख्स बिना किसी डर के रॉकेट हाथ से ही उड़ाता दिखता है. वहीं काबिले तारीफ तो यह कि शख्स का रॉकेट कहीं इधर-उधर ना जाकर सीधे आसमान को ही जा रहा है.