logo-image

पत्नी को पहले खंबे से बांधा फिर डंडे से किए वार, क्रूरता की हद हुई पार

Man Brutally Beating His Wife: वीडियो में एक क्रूर पति अपनी पत्नी पर क्रूरता की सारी हदें पार करते नजर आ रहा है. इस  वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट रहा है.

Updated on: 22 Jul 2022, 06:23 PM

highlights

  • घटना यूपी के अर्सेना गांव का बताया जा रहा है
  • आरोपी की पहचान श्यामबिहारी के रूप में हुई है

नई दिल्ली:

Man Brutally Beating His Wife: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उत्तरप्रदेश का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में एक क्रूर पति की पत्नी के साथ हैवानियत रिकॉर्ड की गई है. वीडियो में एक क्रूर पति अपनी पत्नी पर क्रूरता की सारी हदें पार करते नजर आ रहा है. इस  वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट रहा है. वायरल हो रहे वीडियो को अब तक 8 हजार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये वीडिया आगरा का बताया जा रहा है. महज 24 सेकंड के इस वीडियो में एक पति का घिनौना रूप सामने आया है. यहां एक पति अपनी पत्नी को पहले तो बिजली के एक खंबे से बांध देता है. ऐसा करने के साथ ही उसके हाथ में एक डंडा भी नजर आता है. वह अपनी पत्नी को इस डंडे से बड़ी ही बेरहमी से पीटता नजर आता है. हैवान पति अपनी पत्नी पर कई वार करता है. यही नहीं बेरहमी से उसे जमीन पर घसीटता है.

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 
घटना का वीडियो वायरल हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिकंदरा थाना क्षेत्र पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि घटना का वीडियो 14 जुलाई का है. वहीं मामले में कार्रवाही की जा रही है. जानकारी मिली की पुलिस शैतान पति को धरदबोचने से उसके घर भी पहुंची थी लेकिन वह इससे पहले ही फरार हो चुका था. घटना का वीडियो सिकंदरा थाना क्षेत्र के अर्सेना गांव का है. वीडियो में नजर आ रहे क्रूर पति की पहचान श्यामबिहारी के रूप में हुई है. पुलिस ने श्यामबिहारी और उसकी मां बर्फी देवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.