logo-image

Viral Video : एक शख्स ने मगरमच्छ पर चाकू से किया हमला, फिर आगे जो हुआ देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सोशल मीडिया पर वाइल्डलाइफ से जुड़े वीडियोज मौजूद हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. एक पल के लिए रूह कांप उठती है. मन में एक ही सवाल आता है कि क्या कोई इंसान ऐसा कर सकता है

Updated on: 30 May 2023, 06:41 PM

highlights

  • मगरमच्छ पर युवक हमला करता है
  • चाकू से हमला करने की कोशिश करता है
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर वाइल्डलाइफ से जुड़े वीडियोज मौजूद हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. एक पल के लिए रूह कांप उठती है. मन में एक ही सवाल आता है कि क्या कोई इंसान ऐसा कर सकता है. हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं वह अपने आप में हैरान कर देने वाला है. एक युवक मगरमच्छ का शिकार करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसका दांव उलटा पड़ जाता है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर हर कोई हैरान है.

इस खबर को भी पढ़ें- मुर्गी ने कौए को बेरहमी से मार डाला, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

व्यक्ति का दांव एकदम उल्टा पड़ जाता है
वायरल वीडियो में एक शख्स चाकू लिए हुए नजर आ रहा है जबकि मगरमच्छ का बच्चा सड़क पर पड़ा हुआ है. ऐसा लगता है कि आदमी मगरमच्छ को नुकसान पहुंचाने के इरादे से चाकू से इशारा करते हुए काफी ध्यान केंद्रित कर रहा है. हालांकि, अपने चाकू से हमला करने से पहले, आदमी अपने पैर से मगरमच्छ को मारता है लेकिन सौभाग्य से, मगरमच्छ बच जाता है और किनारे की ओर रेंगकर हट जाता है. इस बीच, मगरमच्छ सतर्क हो जाता है और हमलावर मोड में आ जाता है. दूसरी ओर, आदमी एक कदम पीछे हटता है और फिर से आगे बढ़ता है.

 

लोगों ने किया ट्रोल
वह मगरमच्छ को निशाना बनाते हुए अपने चाकू लेकर झुक जाता है. जैसे ही वह चाकू से वार करता है, मगरमच्छ तुरंत अपने तेज जबड़ों से उसके हाथों को पकड़ लेता है जिससे आदमी दर्द में पड़ जाता है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वो दर्द से चिल्लाने लगता है. इस वीडियो एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आखिर मगरमच्छ के बच्चे को मार क्यों रहे हैं? एक यूजर ने लिखा कि क्या मारन सही है? एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों का यही हाल होना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि सही में यह इंसान बेवकूफ है.