logo-image

मामी को हुआ भांजे से प्यार, दोनों ने भाग कर की शादी

सोशल मीडिया पर मामी और भांजे की शादी का वीडियो वायरल हो गया. हालांकि इस वीडियो की पुष्टि न्यूज नेशन नहीं करता है. प्रेमी युगल द्वारा शेयर की गई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Updated on: 30 Jun 2021, 05:32 PM

highlights

  • मौका पाकर दोनों घर से फरार हो गए और शादी रचा ली.
  • दोनों ने सामाजिक बंधनों की परवाह किए बिना एक दूसरे का होने का फैसला ले लिया
  • सोशल मीडिया पर मामी और भांजे की शादी का वीडियो वायरल हो गया

बिहार:

कहते हैं प्यार अंधा होता है और प्यार करने वाले किसी की नहीं सुनते, ना ही उन्हें दुनिया की परवाह होती है और ना ही सामाजिक बंधनों की चिंता. और ऐसा ही एक मामला बिहार के जमुई जिले में देखने को मिला है, जहां मामी और भांजे को एक दूसरे से प्यार हो गया. मौका पाकर वे दोनों घर से फरार हो गए और शादी रचा ली. पूरे जिले में इनकी शादी एक चर्चा का केंद्र बन गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार लखीसराय के चानन प्रखंड अंतर्गत मननपुर गांव निवासी युवक की शादी झाझा थाना के डुमरमोह गांव में हुई थी. शादी के बाद रतनपुर साह टोला निवासी चंदन साह का अपने ननिहाल मननपुर आना जाना हमेशा लगा रहता था. इसी बीच दोनों में प्यार हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

यह भी पढ़ेः 6 फेरे के बाद दुल्हन ने शादी से किया मना, कहा, दूल्हा नहीं पसंद

इस बीच मामी और भांजे के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. दोनों ने सामाजिक बंधनों की परवाह किए बिना एक दूसरे का होने का फैसला ले लिया. मौका पाकर दोनों घर से फरार हो गए और शादी कर ली. सोशल मीडिया पर मामी और भांजे की शादी का वीडियो वायरल हो गया. हालांकि इस वीडियो की पुष्टि न्यूज नेशन नहीं करता है. प्रेमी युगल द्वारा शेयर की गई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में भांजा अपनी मामी की मांग भरता दिख रहा है. वहीं, मांग भरने के बाद मामी भांजे से पत्नी के नाते पैर छूकर आशीर्वाद मांगते दिख रही है. अनोखी शादी का ये मामला बिहार के जमुई जिले के गिद्धौर प्रखंड क्षेत्र के रतनपुर शाह टोला से जुड़ा हुआ है. अक्सर अनोखे ऐसे शादियों का की खबरें आती रहती है और लोगों के बीच ऐसी शादियां अक्सर चर्चा का विषय बन जाती है. 

यह भी पढ़ेः विदेशियों को गाइड ने इस खास अंदाज में समझाया भरतनाट्यम, वीडियो हुआ Viral