logo-image

Video Viral: व्हील चेयर पर ममता बनर्जी ने हिलाया टूटा पैर

ममता बनर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह व्हील चेयर पर बैठीं हैं और जिस पैर में चोट लगी है उस पैर को हिला रहीं हैं. साथ ही वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ममता टूटे पैर के ऊपर अपना दूसरा पैर रखती हुई भी दिखाई दे रहीं हैं

Updated on: 02 Apr 2021, 06:23 PM

highlights

  • प्लास्टर वाले पैर को आराम से हिला रहीं CM ममता 
  • टूटे पैर हिलाने का वीडियो वायरल
  • जख्मी पैर के ऊपर चढ़ा दिया दूसरा पैर

 

 

 

नई दिल्ली:

बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Election) को लेकर प्रदेश में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. भारतीय जनता पार्टी और टीएमसी के बीच जमकर आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. वहीं, प्रथम चरण के वोटिंग से कुछ दिन पहले ममता बनर्जी के पैर में चोट लग गई थी, जिसको लेकर बंगाल में खूब सियासत हुई. इस दौरान ममता बनर्जी ने अपने ऊपर हमला करने की साजिश बताया. वह अस्पताल में भर्ती रहीं और पैर में प्लस्टर लगा. ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर पैर में लगे प्लस्टर के साथ चुनावी रैली कर रहीं हैं.

इस बीच सीएम ममता बनर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह व्हील चेयर पर बैठीं हैं और जिस पैर में चोट लगी है उस पैर को हिला रहीं हैं. साथ ही वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ममता बनर्जी टूटे पैर के ऊपर अपना दूसरा पैर रखती हुई भी दिखाई दे रहीं हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर लोगों के कमेंट्स भी आ रहे है, यूजर्स का कहना है कि वाह क्या जादू है, टूटा पैर इतनी जल्दी ठीक हो गया.

दरअसल, ममता बनर्जी के इस वायरल वीडियो की पुष्टि News Nation नहीं करता. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई यूजर्स शेयर कर रहे हैं. ममता बनर्जी के टूटे पैर को हिलाते हुए वीडियो को भारतीय जनता पार्टी के समर्थक और कुछ नेता शेयर किया है.

बता दें कि फालाकाटा में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि क्या आप जानते हैं कि मैं कल नंदीग्राम के एक बूथ पर क्यों गई और वहां बैठी? बाहर से आए सभी गुंडे बंदूक के साथ वहां जमा हो गए थे. वे सभी किसी और भाषा में बात कर रहे थे. बीजेपी के लोग गुंडे हैं. पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में मुख्यमंत्री और टीएमसी नेता ममता बनर्जी ने कहा कि मैं नंदीग्राम से जरूर जीतूंगी. चिंता करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि मुझे पता है कि मैं जीत जाऊंगी, लेकिन मेरे साथ कम से कम 200 उम्मीदवारों को और जीतना होगा ताकि हम अपनी सरकार बना सकें.