logo-image

पंचायत चुनाव नजदीक आते ही चाय लेकर जनता के बीच पहुंचीं ममता बनर्जी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चाय बनाती नजर आ रही हैं. वह सड़कों पर लोगों को चाय परोस रही हैं.

Updated on: 26 Jun 2023, 09:39 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जलपाईगुड़ी के मालबाजार में लोगों को चाय परोसती नजर आईं. पंचायत चुनाव में अपनी दावेदारी मजबूत करने के लिए वह जगह-जगह लोगों को चाय पिला रही हैं. यह पहली बार नहीं है जब मुख्यमंत्री लोगों के बीच चाय बनाती नजर आ रही हैं. इससे पहले मुख्यमंत्री लोगों के बीच चाय बनाकर परोस चुकी हैं. आज फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं जाएंगे शहडोल, जानिए अचानक क्यों रद्द हुआ दौरा

वोटरों को साधने का नया तरीका
समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में बनर्जी को सड़क किनारे एक दुकान पर चाय बनाते देखा गया। वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि मुख्यमंत्री खुद लोगों के बीच चाय बना रही हैं. ये वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है कि एक मुख्यमंत्री आम लोगों के बीच चाय बना रहे हैं. चाय की दुकान पर उनके समर्थकों की भीड़ लगी हुई है. यह वीडियो साफ संदेश देता है कि पंचायत चुनाव आते ही वह अपने वोटरों को साधने में जुट गई हैं.

मुख्यमंत्री को देख लोगों ने क्या कहा? 
ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि वह एक महान नेता हैं. एक यूजर ने लिखा कि हमने आज तक मोदी जी को चाय पीते नहीं देखा जबकि वो खुद को चायवाला कहते हैं लेकिन आज हमने ममता जी को चाय पीते देखा है. कई यूजर्स ने वीडियो पर कटाक्ष किया है तो कई लोगों ने इस पहल की सराहना की है. एक यूजर ने लिखा कि अगर कोई दुकानदार इन्हें खेलने से मना करता है तो उसे टीएमसी के गुंडे परेशान कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि पंचायत चुनाव का असर दिखाई देने लगा है. काफी शानदार शूट किया गया है.