News Nation Logo
Banner

चार पलटी खाकर दौड़ने लगी जीप, वीडियो शेयर कर आनंद महिंद्रा ने दी ये नसीहत

भारतीय कार निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा  ट्विटर (Anand Mahindra Twitter)अक्सर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं, जो देखते ही देखते ही वायरल हो जाती है

News Nation Bureau | Edited By : Iftekhar Ahmed | Updated on: 13 May 2022, 11:12:50 PM
Anand Mahindra

चार पलटी खाकर दौड़ने लगी जीप, वीडियो शेयर कर आनंद महिंद्रा ने दी ये नस (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • ट्विटर पर आनंद महिंद्रा ने शेकर की अविश्वसनीय वीडियो
  • दक्षिण भारत में किसी रैली के दौरान का है वीडियो
  • इसके साथ ही लोगों से इसे नहीं दोहराने की दी सलाह

नई दिल्ली:  

भारतीय कार निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा  ट्विटर (Anand Mahindra Twitter)अक्सर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं, जो देखते ही देखते ही वायरल (Viral Video) हो जाती हैं. इसी कड़ी में उन्होंने शुक्रवार को एक ऐसे जीप का वीडियो शेयर किया, जो कई बार पलटने के बाद फिर दौड़ती दिखी. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि इस गाड़ी की मजबूती कमाल की है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा कि शब्दकोश में 'On a Roll' की परिभाषा होती है कि अच्छी तरक्की करो और वो तरक्की लगातार बनी रहे. उन्होंने आगे लिखा इस गाड़ी को देखकर भी ऐसा ही लगता है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि ये वीडियो संभवतः दक्षिण भारत में किसी रैली के दौरान का है. उन्होंने आगे लिखा कि निश्चित तौर पर इस गाड़ी की मजबूती देखकर मैं अचंभित हूं, लेकिन मैं किसी को भी इसे दोहराने की सलाह नहीं दूंगा. आप भी देखें ये अनोखा वीडियो.

दरअसल, इस वीडियो में जो जीप दिख रही है, वो बिलकुल Mahindra Major के जैसी है. गौरतलब है कि Mahindra Major कंपनी की Willys Jeep का ही अपडेट वर्जन थी, जिसे महिंद्रा ने 1949 में Willys Jeep को बेचने की शुरुआत की थी. बाद में इसी गाड़ी को विकसित करके मौजूदा Mahindra Thar बनाई गई है. आनंद महिंद्रा के ट्विटर अकाउंट पर उनके कई फैन्स ने इस वीडियो को शेयर किया है.

First Published : 13 May 2022, 11:12:50 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.