logo-image

Polling Officer Photo Viral: बला की खूबसूरत है ये पोलिंग ऑफिसर, वोटिंग से पहले वायरल हुई तस्वीर

Polling Officer Photo Viral: लोकसभा चुनाव के पहले चरण करे मतदान से पहले वायरल हुई महिला पोलिंग अधिकारी की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हो रहे खूबसूरती के चर्चे

Updated on: 18 Apr 2024, 02:12 PM

New Delhi:

Polling Officer Photo Viral: देश की 18वीं लोकसभा (Lok Sabha Election 2024) के लिए मतदान का पहला चरण 19 अप्रैल को होने जा रहा है. इससे पहले चुनाव आयोग (Election Commission) की ओर से तमाम तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. पोलिंग बूथ (Polling Booth) पर वीवीपैट के साथ ईवीएम पहुंचाने का काम भी अब लगभग फाइनल हो गया है. पोलिंग ऑफिसरों की ड्यूटी भी लगा दी गई है और ये ऑफिसर अपने पोलिंग बूथ तक पहुंच भी गए हैं. शुक्रवार की सुबह 7 बजे से देश के 21 राज्य की 102 सीटों पर मतदान भी शुरू हो जाएगा. लेकिन इससे पहले एक खूबसूरत पोलिंग ऑफिसर की तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं. आइए जानते हैं कौन है यह ब्यूटिफुल पोलिंग ऑफिसर जो इन दिनों सोशल मीडिया पर सेंसेशन बनी हुई हैं. 

आमतौर पर चुनाव के दौरान पोलिंग ऑफिसर का नाम आते हैं कुछ बुजुर्ग या फिर स्ट्रिक्ट अधिकारियों के चेहरे सामने आने लगते हैं. लेकिन इन दिनों एक महिला पोलिंग अधिकारी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. यहां पर इनकी काबिलियत की बजाय इनकी खूबसूरती बड़ी वजह है. ये महिला पोलिंग अधिकारी मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में है. 

दरअसल शुक्रवार को इस लोकसभा सीट पर मतदान होना है. इस मतदान से पहले पोलिंग ऑफिसर वहां ईवीएम लेकर पहुंचीं तो उनके लुक्स के चर्चे सोशल मीडिया पर होने लगे. 

कौन है खूबसूरत महिला पोलिंग अधिकारी
मध्य प्रदेश के जनसंपर्क विभाग और मुख्य निर्वाचन ऑफिसर ने चुनावी सामग्री लेकर जाते हुए एक पोलिंग ऑफिसर का फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया. शेयर करते समय शायद उन्हें भी नहीं पता होगा कि यहां पर लोग इस महिला पोलिंग ऑफिसर के दीवाने हो जाएंगे और उनकी खूबसूरती की चर्चे वायरल हो जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस महिला पोलिंग अधिकारी की तस्वीर वायरल हो रही है उसका नाम सुशीला कनेश बताया जा रहा है. 

सुशीला मध्य प्रदेश सरकार की सहायक ग्रेड-3 ऑफिसर हैं. वह छिंदवाड़ा जिले में आपूर्ति शाखा में कार्यरत हैं. सुशीला की तस्वीर सोशल मीडिया पर आने के बाद यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. 

यूजर्स ने के अजीब रिएक्शन, 'अब जरूर डालेंगे वोट'
फेसबुक यूजर्स कमेंट करते हुए जरूर वोट डालने की बात भी कर रहे हैं. जबकि अन्य यूजर्स की बात करें तो उन्होंने इस चुनाव को ग्लैमर से भी जोड़ दिया है. इस तरह की अधिकारियों के होने से चुनाव में ग्लैमर का तड़का लग गया है. 


पहले भी वायरल हुई थीं रीना द्विवेदी की तस्वीरें
बता दें कि यह पहली बार नहीं है इससे पहले 2019 के लोकसभा चुनाव में भी पीली साड़ी पहनी पोलिंग बूथ अधिकारी की तस्वीरों ने इंटरने का पारा हाई कर दिया था. इस अधिकारी का नाम रीना द्विवेदी था. वह उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पीडब्ल्यूडी में क्लर्क के तौर पर काम कर रही थीं. पीली साड़ी के अलावा वह वेस्टर्न आउटफिस्ट में भी नजर आईं थीं.