logo-image

Viral News: मालिक के सिर पर चढ़कर कुत्ते ने कर दी ऐसी काम, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

आप हर रोज कई कुत्तों का वीडियो देखते होंगे लेकिन यह वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस कुत्ते ने लोगों को सोचने पर मजबू कर दिया है. आप इस वीडियो को देखिए

Updated on: 04 Jul 2023, 04:25 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या ऐसा भी हो सकता है? हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो को देखें और आपका दिमाग एकदम से घूम में जाएगा. वीडियो में देखिए कुत्ते और लड़के की जोड़ी, आप देखते ही तुरंत इन्हें सलाम करेंगे.

इस खबर को भी पढ़ें- कुत्ते ने ऑटो रिक्शा के ऊपर खड़े होकर किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा

कुत्ते ने क्या बैलेंस बनाया है
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता अपने मालिक के साथ सड़क पर चलने की बजाय उसके सिर के ऊपर खड़ा नजर आ रहा है. इसमें मालिक को भी कोई आपत्ति नहीं है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुत्ता अपने मालिक के सिर पर खड़ा होकर संतुलन बनाए हुए है. इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कुत्ते और मालिक के बीच काफी अच्छा तालमेल है. इस वीडियो को देखने के बाद डॉग लवर्स खूब शेयर कर रहे हैं.

बस यह वीडियो मेरे कुत्ते को हाथ न लगे
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर ट्विटर यूजर्स के रिप्लाई भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मालिक ने अपने कुत्ते के साथ एक बेहतरीन पार्टनरशिप बनाई है. एक यूजर ने लिखा कि मेरा कुत्ता भी मुझे परेशान करेगा और कहेगा कि मुझे भी मेरे सिर पर चढ़ना है. इसलिए ये वीडियो उनके हाथ नहीं लगना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि कुत्ता भी सोच रहा होगा कि आज मैं आसमान में हूं. वीडियो पर कई यूजर्स ने मजेदार जवाब दिए हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाएंगे.