News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

लुधियाना के DEO को धोखे से पहना दी जूते की माला, जानें फिर क्या हुआ

पंजाब के लुधियाना में पहले तीन बार जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी को गेंदे के फूलों की माला पहनाई गई और चौथी बार में धोखे से फूलों के साथ जूतों की माला पहना दी गई.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 31 Dec 2021, 07:44:45 PM
teachers

लुधियाना के DEO को धोखे से पहना दी जूते की माला (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

पंजाब के लुधियाना में पहले तीन बार जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी को गेंदे के फूलों की माला पहनाई गई और चौथी बार में धोखे से फूलों के साथ जूतों की माला पहना दी गई. ऐसा हुआ कि शनिवार को पेरेंट्स एसोसिएशन के मेंबर डीईओ दफ्तर पहुंचे. उन्होंने डीईओ को बताया कि कुछ लोग उनसे मिलना चाहते हैं. इसके बाद अंदर आने पर उन्होंने कहा कि हमलोग आपका सम्मान करना चाहते हैं. इस पर पहले तो तीन बार गेंदे के फूलों की माला पहनाई और चौथी बार गेंदे के फूलों की माला के साथ ही जूते लगी माला पहना दी गई.

पहले तो डीईओ को इसका पता नहीं चला, जब पता चला तो डीईओ ने कहा कि मेरे साथ आपने गलत किया है. आपको बता दें कि धनांसु के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक द्वारा स्कूली छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न करने के केस पर कोई कार्रवाई न करने पर ऐसा व्यवहार किया गया है. लुधियाना में जिला शिक्षा पदाधिकारी को हंसते हंसते जूतों की माला पहना दी. अभिवावक संघ के लोगों को लेकर नाराजगी को लेकर जूतों की माला पहनाई गई. माला पहनने के बाद पदाधिकारी हंसते रहे बाद में जब उन्हें एहसास हुआ तो इसकी शिकायत दर्ज कराई.

इसे लेकर प्रधान राजिंदर घई का कहना है कि डीईओ को उस शिक्षक के खिलाफ वीडियो और सभी सबूत दिए गए थे, लेकिन उनकी ओर से कोई कार्रवाई न करने पर जब सीएम और शिक्षा विभाग के उच्च अफसरों को ई-मेल के माध्यम से शिकायत की गई थी और उप जिला शिक्षा अधिकारी को जांच के लिए स्कूल भेजा गया था, लेकिन इस बात को भी एक हफ्ता हो गया और फिर भी डीईओ ने शिक्षक के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया.

First Published : 31 Dec 2021, 07:44:45 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.