logo-image
लोकसभा चुनाव

बाप रे बाप! नहीं देखी होगी वंदे भारत एक्सप्रेस की ऐसी तस्वीर....नहीं हो रहा है किसी को भी यकीन, देखें वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

Updated on: 11 Jun 2024, 12:11 PM

नई दिल्ली:

क्या सचमुच रेलवे का चेहरा बदल गया है? अगर इसका जवाब पूछा जाए तो कहा जाएगा नहीं. हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. वंदे भारत की तस्वीरें आपने पहले भी सोशल मीडिया पर देखी होंगी, लेकिन यह वीडियो आपको चौंका देगा. यह खास तौर पर उन लोगों को झकझोर देगा जो वंदे भारत में सफर करते हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वंदे भारत एक्सप्रेस यात्रियों से पूरी तरह से भरा हुआ नजर आ रहा है. पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वंदे भारत एक्सप्रेस पहले कभी ऐसी नहीं देखी होगी

 वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वंदे भारत के अंदर सीटों से ज्यादा लोग नजर आ रहे हैं. आमतौर पर वंदे भारत में जितनी सीटें होती हैं, उतने ही यात्री होते हैं, लेकिन यहां पूरा नजारा उल्टा नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वंदे भारत पूरी तरह से यात्रियों से भरी हुई है. 

यात्री इतने ज्यादा हैं कि कोच के अंदर पैर रखने तक की जगह नहीं है. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि ये सभी बिना टिकट लिए ही ट्रेन में घुस गए. बता दें कि वीडियो के संबंध में सटीक जानकारी सामने नहीं आई है, इसलिए वीडियो को प्रमाणित नहीं किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- चलती कैब में रोने लगा कैब ड्राइवर...लड़की के उड़ गए होश, फिर आगे जो हुआ उस पर किसी को नहीं हुआ यकीन

यात्रियों ने निकाला भड़ास

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए यूजर ने लिखा, लखनऊ में बिना टिकट यात्रियों ने वंदे भारत एक्सप्रेस को हाईजैक कर लिया. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि वाकई में हैरान करने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि फिर इस ट्रेन में भी यात्रा करना मुश्किल हो जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि 1700 रुपये तो बर्बाद हो जाएंगे क्योंकि वंदे भारत में इस तरह से होगा तो लोग सामान्य ट्रेनों से ही जाएंग और पैसे तो भी बच जाएंगे.