News Nation Logo
Banner

शादी में पहुंचा प्रेमी, जयमाला पर प्रेमिका के साथ किया ऐसा काम कि सभी रह गए हैरान

हरिद्वार में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी में पहुंचा, उसने स्टेज पर चढ़कर प्रेमिका के थप्पड़ मार दिया. इस घटना से सभी हैरान रह गए. यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 27 Feb 2020, 03:41:05 PM
शादी में पहुंचा प्रेमी, जयमाला पर प्रेमिका को मारा थप्पड़

शादी में पहुंचा प्रेमी, जयमाला पर प्रेमिका को मारा थप्पड़ (Photo Credit: फाइल फोटो)

हरिद्वार:  

हरिद्वार में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी में पहुंचा, उसने स्टेज पर चढ़कर प्रेमिका के थप्पड़ मार दिया. इस घटना से सभी हैरान रह गए. यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामला हरिद्वार के लंढैरा गांव का है. यहां एक शादी के दौरान हड़कंप मच गया. लोग नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं और गिफ्ट दे रहे थे. तभी जयमाला रस्म के बाद एक युवक नवविवाहित जोड़े को गिफ्ट देने के बहाने स्टेज पर चढ़ आया और थोड़ी देर तक युवक दुल्हन को देखता रहा. उसके बाद उसने दुल्हन को थप्पड़ मार दिया.

यह भी पढ़ेंः 56 साल के बॉस से 26 साल की लड़की का अफेयर, ब्रेकअप के बाद मिली ये सजा

यह देखते ही स्टेज पर मौजूद लोगों ने नाराजगी जतानी शुरू कर दी. कुछ लोगों ने युवक को स्टेज के नीचे घसीट लिया. शादी के दौरान दोनों पक्ष के लोग भी भिड़ गए.
जानकारी के मुताबिक घटना के बाद शादी में मौजूद लड़की वाले और लड़के के घर वालों ने प्रेमी को पकड़ लिया. दोनों पक्षों ने आरोपित लड़के की जमकर धुनाई कर दी. युवक दुल्हन का प्रेमी बताया जा रहा है जिनका लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

यह भी पढ़ेंः 'मैं जिंदा हूं', 2 साल से ये साबित करने में जुटी महिला, मान नहीं रहे अफसर

बस स्टैंड पर भी हुआ हंगामा
इस घटना के बाद दुल्हे का भाई दो युवकों को साथ लेकर लंढौरा बस अड्डे पर पहुंचा. यहां दुल्हन का प्रेमी एक दुकान पर चाय पी रहा था. जिसके बाद गुस्से में दुल्हे के भाई और उसके दो दोस्तों ने प्रेमी को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. हंगामा देखते हुए आसपास काफी भीड़ जमा हो गई. भीड़ को आता देख दूल्हे का भाई और दोस्त मौके से फरार हो गए. इसके बाद प्रेमी लंढैरा पुलिस स्टेशन पहुंचा और अपनी पूरी आप बीती बताई. पुलिस ने प्रेमी के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और घायल प्रेमी को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया.

First Published : 27 Feb 2020, 03:41:05 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Haridwar Police Lover