logo-image

महिला की दिनदहाड़े बना रहा था सीक्रेट कैमरे से अश्लील वीडियो, फिर हुआ उसके साथ कुछ ऐसा

ब्रिटेन में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. शख्स दिन-दहाड़े एक सीक्रेट कैमरा से एक महिला की अश्लील वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था.

Updated on: 14 Aug 2021, 08:32 AM

नई दिल्ली :

अगर आप सड़क, मॉल या बाजार में चल रही है तो सावधानी से चले. आसपास देखें कि कहीं कोई आपको फॉलो तो नहीं कर रहा है. आपका आपत्तिजनक वीडियो तो नहीं बना रहा है. महिलाओं को लेकर अपराध दुनिया के हर हिस्से में बढ़ रहा है. ब्रिटेन में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. शख्स दिन-दहाड़े एक सीक्रेट कैमरा से एक महिला की अश्लील वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था. 62 साल का ये आदमी सेंट्रल लंदन के बैंक अंडरग्राउंड स्टेशन एस्केलेटर पर चल रहा था. इस दौरान वो महिला का अश्लील वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मार्टिन इजरायल से ब्रिटेन अपने रिश्तेदार से मिलने आया था. जब वो बैंक अंडरग्राउंड स्टेशन पर ऐसी शर्मनाक हरकत कर रहा था तब वो पुलिस की निगाहों में चढ़  गया. पुलिस ऑफिसर को मार्टिन पर शक हुई और वो उसे फॉलो करने लगा. 

एक जगह यह महिला के पैरों की और स्कर्ट की फुटेज मोबाइल में चेक करने लगा. जो उसने महिला को फॉलो करते हुए बनाया था. पुलिस ने फुटेज चेक करते हुए मार्टिन को पकड़ लिया. उसके पास से दो खुफिया कैमरा पेन, दो मोबाइल फोन, दो ऑयस्टर कार्ड्स और एक कैमरा बरामद हुआ था. जहां मार्टिन महिला का वीडियो बना रहा था वहां के सीसीटीवी को जब देखा गया तो मार्टिन की शर्मनाक हरकत का खुलासा हुआ. 

इसे भी पढ़ें:और महंगी होगी घरेलू विमान यात्रा, सरकार ने निचली-ऊपरी सीमा बढ़ाई

पूछताछ में शख्स ने बताया कि वो कैमरा के फ्लैश को टेप से छुपा देता है ताकि दूसरे लोगों को पता नहीं चल सके. उसने बताया कि वो ब्रिटेन में रिश्तेदार से मिलने आया था. एक हफ्ते के भीतर इजरायल जाने वाला था. पुलिस ने कोर्ट में मार्टिन को पेश किया तो कोर्ट ने आदेश दिया कि उसका सभी फोन, कैमरा, सिम और मेमोरी कार्ड्स को नष्ट कर दिया जाए. मार्टिन के पास से जो भी चीजें बरामद हुई थी उससे साफ पता चलता था कि वो काफी वक्त से ऐसी घिनौनी हरकत कर रहा था. 

कुछ समय पहले सिंगापुर में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया था क्योंकि इस शख्स ने अपने वॉशरुम में स्पाई कैमरा लगाया था. जब उसके घर महिला दोस्त आते थे और वॉशरूम का इस्तेमाल करते थे तब उनके प्राइवेट मूमेंट को रिकॉर्ड कर लेता था. लेकिन एक दिन महिला मित्र को जब शक हुआ तो उसे पकड़वा दिया.