logo-image

'कोरोना वॉरियर्स' ने थाने में लिया 2 मिनट का ब्रेक...फिर बदल गया माहौल, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. काम से जब पुलिस ने 2 मिनट का ब्रेक लिया तो थाने का माहौल पूरी तरह बदल गया. इस वीडियो को नंगाव पुलिस ने शेयर किया है.

Updated on: 21 Apr 2020, 07:52 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है. कोरोना से फ्रंटलाइन पर मुकाबला डॉक्टर्स, स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी और सफाई कर्मी कर रहे हैं. लोग लॉकडाउन का पालन करें इसकी जिम्मेदारी पुलिस की है. इसलिए इन्हें ज्यादा काम करना पड़ रहा है. 'अदृश्य दुश्मन' से मुकाबला करते हुए इन्हें मानसिक तनाव से गुजरना पड़ रहा है. ऐसे में इन्हें रिलैक्स करने की बेहद ही जरूरत है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. काम से जब पुलिस ने 2 मिनट का ब्रेक लिया तो थाने का माहौल पूरी तरह बदल गया. इस वीडियो को नंगाव पुलिस ने शेयर किया है. यह वीडियो Nagaon Police (असम) ने फेसबुक पर शेयर किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘रात के 9:30 बज रहे हैं, ‘लेकिन नगांव पुलिस कोविड फाइटर्स (COVID Fighters) अब भी काम कर रहे हैं, इसके बाद यह हुआ.’

आप भी दो मिनट के इस खूबसूरत वीडियो को देखिए, कैसे दो मिनट के ब्रेक में पूरे थाने का माहौल बदल गया. ये वीडियो आपके चेहरे पर मुस्कान लेकर आएगा.

इसे भी पढ़ें:लोगों को जिंदगी देते-देते डॉक्टर मां की हुई कोरोना से मौत, बेटी को लिखा ये अंतिम संदेश, पढ़कर रो देंगे आप

वीडियो में एक पुलिस अधिकारी कहा है, 'ठीक है साथियों दो मिनट का ब्रेक लेते हैं. वैसे ही एक गाना बजने लगता है. थाने में मौजूद महिला और पुलिसकर्मी सीट से उठते हैं और बिहू डांस करते हैं. फिर जैसे ही गाना खत्म होता है वो अपने सीट पर जाकर बैठ जाते हैं.

इस वीडियो को अबतक 9.8 हजार से ज्यादा लोग लाइक्स किए हैं. वहीं हजारों लोगों ने इसे शेयर किया है. लोगों इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.