logo-image

छोटी बच्ची का सांप के साथ खतरनाक खेल! चौंका देगा यह वीडियो

Little Girl With Snake: सोशल मीडिया मतलब हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होना. यहां अजीबोगरीब करतब के वीडियो आपका ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. इसी कड़ी में छोटी बच्ची का विशालकाय सांप के साथ यह खतरनाक खेल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Updated on: 21 Mar 2022, 09:25 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • बच्ची का सांप के साथ खेल का वीडियो रोमांचक है

नई दिल्ली:

Little Girl With Snake: छोटे बच्चे नासमझ जरूर होते हैं लेकिन कभी कभी वे कुछ ऐसा काम कर जाते हैं कि यकीन करना मुश्किल हो जाता है. सांप का नाम सुन कर जहां अच्छे-अच्छे लोगों का पसीना छूट जाता है वहीं एक छोटी बच्ची कुछ ऐसा कर जाती है कि एक पल के लिए आपके लिए यकीन करना मुश्किल होने वाला है. सोशल मीडिया मतलब हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होना. यहां अजीबोगरीब करतब के वीडियो आपका ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. इसी कड़ी में छोटी बच्ची का विशालकाय सांप के साथ यह खतरनाक खेल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 
देखिए यह वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🐍SNAKE WORLD🐍 (@snake._.world)

इस वीडियो को देखकर आपका दिमाग भी पल भर के लिए सुन्न जरूर हो सकता है. क्यों कि जिस तरह से यहां एक बच्ची सांप के पेश आ रही है वह हैरतअंगेज है. सोशल मीडिया पर इन दिनों यह हैरतअंगेज पर साथ ही मज़ेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्ची अचानक सामने आए सांप से डर कर भागने की बजाय उसकी पूंछ पकड़कर ही खींचने लगती है. वहीं सांप भी जैसे ही आगे बढ़ने की कोशिश करता है लेकिन यह छोटी बच्ची सांप से बिना डरे उससे खेलने लग जाती है.