logo-image

छोटे बच्चे ने एक मिनट में अजगर की निकाल दी हेकड़ी, सामने आया हैरान करने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 27 Nov 2023, 04:16 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. आप सोच रहे होंगे कि ये कैसा वीडियो है? अगर हम आपसे कहें कि एक छोटे बच्चे ने एक विशाल सांप को पकड़ लिया, तो क्या आप इस पर यकीन करेंगे? यकीन करना मुश्किल है लेकिन इस वीडियो ने सभी लोगों का भ्रम तोड़ दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बच्चे ने लोगों को सोचने पर कर दिया मजबूर

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक बड़े सांप को पकड़ रहा है, लेकिन वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शख्स सांप को पकड़ने में कामयाब नहीं हो पा रहा है. इस वीडियो में एक छोटे लड़के की एंट्री होती है. बच्चा सांप को पकड़ने की कोशिश करने लगता है और बड़ी ही चतुराई से उसे पकड़ रहा होता है. वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि बच्चा बिना डरे सांप की गर्दन पकड़ लेता है और उसे काबू में करने की कोशिश करता है. इसमें कोई शक नहीं कि ये वीडियो खतरनाक नहीं है. लेकिन वीडियो देखकर हम कह सकते हैं कि बच्चा सांप पकड़ने में एक्सपर्ट लग रहा है.

ये भी पढ़ें- जब चलती मेट्रो में महिलाओं शुरू किया भजन-कीर्तन....फिर जो हुआ...देखें वीडियो

ये बच्चा वाकई में निडर है

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि बच्चे की हिम्मत की सराहना की जानी चाहिए. एक एक्स यूजर ने लिखा कि यह कोई सामान्य सांप नहीं, अजगर सांप है. वाकई बच्चे की बहादुरी की तारीफ होनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि ये बच्चे सामान्य नहीं हैं, इस उम्र में बच्चे सांप देखकर भाग जाते हैं, लेकिन इस बच्चे ने तो कमाल कर दिया. यह बच्चा निडर है. वीडियो पर कई लोगों ने बच्चे की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि बच्चे ने सांप पकड़ने में महारत हासिल कर ली है. एक यूजर ने लिखा कि हम खुद होते तो डर जाते, बच्चे ने दिल जीत लिया है.