logo-image

OMG: 55 साल की बुजुर्ग महिला पर कर दिया तेंदुए ने अटैक..वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

घटना मुंबई के आरे कॉलोनी की बताई जा रही है. इस रोमांचक वीडियो को (@Aruneel_S) नामक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि 55 साल की एक बुजुर्ग महिला निर्मला देवी सिंह घर के बाहर बैठी है..

Updated on: 30 Sep 2021, 08:39 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • महिला की दिलेरी को लोग कर रहे सैल्यूट
  •  @Aruneel_S नामक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया वीडियो 

New delhi:

तेंदुआ (Leopard) का नाम जहन में आते ही डर सताने लगता है. क्योंकि तेंदुआ बहुत ही खतरनाक जानवर होता है. लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. उसे देखने के बाद आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है. वीडियो में एक बुजुर्ग महिला ने तेंदुए को जिस साहस से भगाया..महिला के साहस को हर कोई सैल्यूट कर रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही रोमांचक है. जिसे देखकर आपकी भी सांसे कुछ देर के लिए थम जाएंगी. वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर देखा जा चुका है..

यह भी पढें :बाइक सवार शख्स का स्टंट देख रह जाएंगे हैरान.. लोग बोले इसे जिंदगी से प्यार नहीं

दरअसल, घटना मुंबई के आरे कॉलोनी की बताई जा रही है. इस रोमांचक वीडियो को (@Aruneel_S) नामक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है.. वीडियो में आप देख सकते हैं कि 55 साल की एक बुजुर्ग महिला निर्मला देवी सिंह घर के बाहर बैठी है.. तभी रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए चुपके से एक तेंदुआ बुजुर्ग महिला के पास पहुंच गया और उस पर हमला कर दिया. लेकिन, महिला ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी छड़ी से उसका सामना किया और मार-मारकर तेंदुए को वहां से भगा दिया. हालांकि, इस घटना में महिला को मामूली चोटें आई हैं.. इतना ही नहीं महिला के शोर मचाने पर कुछ स्थानीय लोग मदद के लिए वहां पहुंच गए..

 

वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है दादी की हिम्मत को मेरा सैल्यूट. वहीं दूसरे ने लिखा है तेंदुआ भी जानता था कि दादी को कुछ नहीं कहना है. इसलिए डरकर भाग खड़ा हुआ. बताया जा रहा है कि इलाके में पहले भी कई बार तेंदुआ देखा जा चुका है.