logo-image

तेंदुए और कुत्ते की फाइट में जो हुआ.. वह कोई सोच भी नहीं सकता था

वीडियो महाराष्ट्र के गांव अजनगांव बारी का है. जिसे ifs अधिकारी (jayoti banerjee) ने पोस्ट किया है. वीडियो में तेंदुआ शिकार के लिए गांव में घुस जाता है. कुछ ही दूरी पर उसे कुत्ता दिखाई देता है.

Updated on: 16 Aug 2021, 02:48 PM

highlights

  • महाराष्ट्र के एक गांव की घटना 
  • तेंदुआ कुत्ते की पीछे दौड़ने लगा 
  • IFS अधिकारी ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट की वीडियो 

New delhi:

कुत्ता और तेंदुआ( dog and leopard) वैसे तो दोनों ही समझदार जानवर होते हैं. पर बात जब फाइट की हो तो कुछ भी संभव है. जी हां महाराष्ट्र के एक गांव में चौकाने वाला दृश्य सामने आया. जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. एक आईएफएस अधिकारी ने तेंदुआ जब कुत्ते का शिकार करने दौड रहा था. उसी दौरान वीडियो बनाकर ट्विटर हैं
डल पर डाल दिया. वीडियो क्लिप देखकर लोगों के मुंह से निकल रहा है. और कर लो शिकार.. सोशल मीडिया पर क्लिप को जमकर देखा जा रहा है. लोगों के कमेंट आपको गुदगुदाने पर मजबूर कर देंगे. वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

ये भी पढें: दुनिया का ऐसा देश.. जहां बलात्कारियों से बचने को युवतियां रहती हैं बॅाक्स में...

लो कर लो बात 
दरअसल. वीडियो महाराष्ट्र के गांव अजनगांव बारी का है. जिसे ifs अधिकारी (jayoti banerjee) ने पोस्ट किया है. वीडियो में तेंदुआ शिकार के लिए गांव में घुस जाता है. कुछ ही दूरी पर उसे कुत्ता दिखाई देता है. जिसे देखकर वह उस पर झपटता है. कुछ ही सैकेंडों में कुत्ता पस्त होकर भागने लगता है. कुछ ही दूरी पर एक कुआं था. जिसमें भागते -भागते दोनो जानवर कुए में गिर जाते हैं. आईएफएस अधिकारी ज्यौति बनर्जी तत्काल अपने फोरेस्टगार्ड से दोनों को रेस्क्यू करने के लिए बोलते हैं. गांव वालों की मदद से दोनों को निकाल लिया जाता है. वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट आ रहे हैं. कोई कह रहा है कि सबकी रक्षा भगवान करते हैं तो कोई कह रहा है किसी को भी कमजोर समझकर अपनी ताकत नहीं दिखानी चाहिए.

ये भी पढें: जब पुलिस वाले ने दिखाई दरियादिली. देखने वालों ने कहा वाह...

ट्विट के  साथ आईएफएस ज्योति बनर्जी ने लिखा है अमरावती के अंजनगांव बारी इर बडनेरा में  तेंदुए ने कुत्ते का शिकार करने के लिए उसका पीछा करना शुरु किया. देखते ही देखते दोनों एक कुए में जा गिरे . दोनों को हमारे फोरेस्टगार्ड ने रेस्क्यू कर लिया है. तेंदुए का काफी चोट आई थी. उसका इलाज किया जा रहा है. जंगल से सटे गांवों में जंगली जानवरों का आना-जाना लगा रहता है. यदि कुआ सामने नहीं आता तो तेंदुआ कुत्ते को मार देता. वास्तव में भगवान की लीला कोई नहीं जानता..