logo-image

देश में छोले-भटूरे को लेकर हो रहा है बड़ा घोटाला, जानकर लोगों को नहीं हो रहा यकीन!

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों फूड से संबंधित वीडियो आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं.

Updated on: 27 Oct 2023, 05:55 PM

नई दिल्ली:

क्या आप खाने-पीने के शौकीन हैं? क्या आप स्ट्रीट फूड के दीवाने हैं? हमारे पास कई सवाल हैं जो आप पूछ सकते हैं क्योंकि आज हम आपके साथ एक ऐसा ही फूड शेयर करने जा रहे हैं जो आमतौर पर आपको कहीं भी मिल जाएगा. इस फूड के कई दीवाने हैं. खासकर दिल्ली और मुंबई जैसे महानगरों में इसकी काफी मांग है. खबर की हेडलाइन से आप फूड का नाम तो जान ही गए होंगे, तो चलिए हम आपको बताते हैं छोले-भटूरे की कहानी, जिसमें घोटाला हुआ है. छोले भटूरे के साथ घोटाला यानि अन्याय किया गया है.

अब आप सोच रहे होंगे कि छोले भटूरे में घोटाला कैसे हो गया? अगर हम आपसे कहें कि हम आपको आइसक्रीम वाला छोले भटूरे खिलाएं तो क्या आप इसे खाने के लिए तैयार होंगे? जहां तक ​​हमें लगता ​​है कि आप ये सुनकर ही भड़क जाएंगे. जाहिर सी बात है कि आइसक्रीम वाला छोले भटूरे क्या होता है?

क्या आपने आइसक्रीम वाला छोले भटूरे खाया है?

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक फूड ब्लॉगर आइसक्रीम के साथ छोले भटूरे बनाते हुए दिखा रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दुकानदार आइसक्रीम के साथ छोले भटूरे बना रहा है. छोले भटूरे को आइसक्रीम के साथ परोसा जा रहा है, जो वाकई हैरान करने वाली बात है. अगर आप खाने के दीवाने हैं तो आपको गुस्सा आ रहा होगा. आजकल हो यह रहा है कि स्ट्रीट फूड दुकानदार तरह-तरह के प्रयोग करने में लगे हुए हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाली बात है. जैसे आपने ये खाना देखा. इसमें कोई शक नहीं कि लोगों को ऐसे बकवास व्यंजन पसंद नहीं आए होंगे.

ये भी पढ़ें- जब सड़क पर बाघ लेकर निकला युवक, देख लोगों में मच गई भगदड़, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक फूड ब्लॉगर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वहीं इंस्टाग्राम यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या दुकानदार को मौत की सजा दी जा सकती है. एक यूजर ने लिखा, 'भाई मुझे इसका पता बताओ मैं इसे छोले भटूरे बनाना बताऊंगा.' एक यूजर ने लिखा कि ये सभी खाने के नाम पर लोगों को परेशान करना चाहते हैं. खाने के नाम पर कुछ भी खिलाना चाहते हैं. वाकई ऐसे दुकानदारों पर कार्रवाई की जरूरत है. इनके प्रयोग से लोगों की सेहत पर गहरा असर पड़ सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tushar Dhanwani 💰❤️🧿 (@foodie_tshr)