logo-image

पार्लर में बाल धुलवाते हुए महिला चला रही थी फोन, हेयरड्रेसर को आ गया गुस्सा फिर...

वायरल वीडियो में महिला पार्लर में बाल धुलवा रही होती हैं, लेकिन इसके साथ ही वो फोन और अपने दोस्त से लगातार बात कर रही होती है. वैसे भी महिलाएं सब भूलकर अपनी गॉसिप में लग जाती हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ है.

Updated on: 18 Jul 2021, 02:16 PM

highlights

  • पार्लर में अपने बाल धुलवा रही थी महिला
  • बाल धुलवाते हुए लगातार बात कर रही थी
  • हेयरड्रेसर अपना काम सही से नहीं कर पा रहा था

नई दिल्ली:

फोन की लत ऐसी है कि लोग बड़ी-बड़ी गलतियां कर देते हैं. आज के समय में ज्यादातर लोग फोन ही चलाते रहते हैं, उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि उनके इधर-उधर क्या हो रहा है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में महिला पार्लर में बाल धुलवा रही होती हैं, लेकिन इसके साथ ही वो फोन और अपने दोस्त से लगातार बात कर रही होती है. वैसे भी महिलाएं सब भूलकर अपनी गॉसिप में लग जाती हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ है. जहां अपनी दोस्त से बातें करना महिला के लिए काफी भारी पड़ गया.

ये भी पढ़ें- बारिश में बाइक से कर रहा था स्टंट, तोड़ दी पड़ोसी की दीवार, लोग बोले 'वाह'

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पार्लर में अपने बाल धुलवा रही है. पास में ही उसके साथ एक और महिला बैठी है, बाल घुलवाते वक्त महिला बार-बार हिल रही है और अपनी दोस्त से बात कर रही है. जिससे बाल धोने वाले शख्स को परेशानी हो रही और वो अपना काम ठीक से नहीं कर पा रहा है. एक बार तो महिला ने उनके बाल धोना बंद कर दिया और उसे अपना सिर आगे पीछे करते हुए देखने लगी, क्योंकि वो महिला के ऐसा करने से अपना काम नहीं कर पा रही थी.

इसके बाद आखिर में हेयरड्रेसर ने महिला का सिर सिंक की तरफ ले जाकर पानी का शॉवर से महिला के मुंह पर लगा दिया. देखते ही देखते उस महिला का पूरा मुंह भीग गया, साथ ही उस मास्क भी भीग गया. यह फनी वीडियो ट्विटर यूजर @Jamie24272184 ने सोमवार को शेयर किया, जिसे न्यूज लिखे जाने तक 11 हजार से अधिक लाइक्स और 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. और हां, वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग तो अपनी हंसी पर भी कंट्रोल नहीं कर पा रहे.

ये भी पढ़ें- वायरलः 6000 फीट की पहाड़ी पर झूले की अचानक जंजीर टूटी और फिर..

फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ये महिला इसी के लायक है. तो वहीं एक यूजर का दुख भी जाहिर हुआ , उसने कहा कि अगर उनकी गर्लफ्रेंड इस जगह होती तो वो जा कर हेयर ड्रेसर की कमर तोड़ देता.