logo-image

Video : फन फैलाए 3 किंग कोबरा के साथ युवक कर रहा था डांस, फिर सांप ने किया ये काम

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां से लोग एक दिन में ही रातोंरात पूरी दुनिया में फेसम हो जाते हैं. हर कोई उस शख्स को जानने लगता है. फेसम होने के लिए अक्सर लोग खतरनाक स्टंट भी करते हैं, जिससे उनकी जिंदगी खतरे में पड़ जाती है.

Updated on: 17 Mar 2022, 06:00 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां से लोग एक दिन में ही रातोंरात पूरी दुनिया में फेसम हो जाते हैं. हर कोई उस शख्स को जानने लगता है. फेसम होने के लिए अक्सर लोग खतरनाक स्टंट भी करते हैं, जिससे उनकी जिंदगी खतरे में पड़ जाती है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक तीन खतरनाक कोबरा सांपों के साथ खेलता नजर आ रहा है. इस वायरल वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है कि कैसे कोई व्यक्ति इस तरह से अपनी जिंदगी से खिलवाड़ कर सकता है. 

कर्नाटक का ये वायरल वीडियो बताया जा रहा है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक युवक तीन किंग कोबरा के साथ स्टंट कर रहा है, लेकिन वीडियो के अंत में काफी हैरान करने वाली चीजें दिखाई पड़ती हैं. पता चला है कि किंग कोबरा के साथ स्टंट करने वाले युवक का नाम माज सैयद है. सैयद तीन किंग कोबरा के साथ वीडियो शूट करता हुआ दिख रहा है.

एक लाइन से तीन कोबरा सांपों को युवक बैठा देता है. इसके बाद वह सबसे छोटे कोबरा की पूंछ पकड़ता है और उसे अपनी तरफ खींचकर उसकी पूछ को सहलाता है. इसके बाद तीनों किंग कोबरा के सामने बैठकर युवक अपने हाथ और पैरों को हिलाता है. इससे ऐसा लग रहा है कि वह वह अपनी नकल करने के लिए सांपों को कह रहा है.

जैसे ही युवक दूसरे कोबरा को पकड़ने का प्रयास करता है इतने में ही सबसे बड़ा किंग कोबरा उसके पैर पर हमला कर देता है. इसके बाद युवक कोबरा को अपने हाथों से पकड़ लेता है और कोबरा को छुटाने का प्रयास करता है. सांप के काटने के बाद युवक को अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा. युवक के जिस पैर पर कोबरा ने काटा वहां काफी दूर स्किन नीली पड़ गई. 

आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर से शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो के साथ अपने पोस्ट में लिखा है कि यह कोबरा से निपटने का सबसे खतरनाक तरीका है. उन्होंने लिखा है कि सांप अपने पास होने वाली हरकतों को खतरा मानता है.