logo-image

KGF के रॉकी भाई शादी में बजा रहे ढ़ोल, एक पल के लिए आप भी खा जाएंगे चकमा

K.G.F Chapter 2 Actor Look Alike Video: शादी में ढ़ोल बजा रहा शख्स एक आम ढ़ोल बजाने वाला था, जिसकी शक्ल हू-ब-हू केजीएफ फिल्म (K.G.F: Chapter 2) के रॉकी भाई (Rocky Bhai)से मिल रही थी, शख्स के हुलिए को देख कर भी लोग चकमा खाने लगे.

Updated on: 26 Jul 2022, 03:40 PM

highlights

  • गोल्डन कलर के आउटफिट में आया शख्स नजर
  • एक्टर के फैंस भी शख्स को देख रह गए हक्के-बक्के

नई दिल्ली:

K.G.F Chapter 2 Actor Look Alike Video: सोशल मीडिया पर केजीएफ (K.G.F: Chapter 2) फिल्म के रॉकी भाई (Rocky Bhai) का एक वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो क्लिप में रॉकी भाई (Rocky Bhai) ढ़ोल बजाते हुए दिख रहे हैं. रॉकी भाई (Rocky Bhai) को शादी में ढ़ोल बजाते देखा गया तो सभी एक पल के लिए हक्के- बक्के रह गए. दरअसल शादी में ढ़ोल बजा रहा शख्स एक आम ढ़ोल बजाने वाला था, जिसकी शक्ल हू-ब-हू केजीएफ फिल्म (K.G.F: Chapter 2) के रॉकी भाई (Rocky Bhai)से मिल रही थी, शख्स के हुलिए को देख कर भी लोग चकमा खाने लगे. अब ये क्लिप इंटरनेर पर वायरल हो रहा है.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aviral Gupta (@thelosttravellerr)

 

गोल्डन कलर के आउटफिट में दिखे रॉकी भाई
गोल्डन कलर के आउटफिट में नजर आया ये शख्स ना सिर्फ अपनी हेयर स्टाइल से बल्कि कपड़ों और लुक से भी फिल्म (K.G.F: Chapter 2) के स्टार से मिलता- जुलता लग रहा था.इंटरनेट ये क्लिप वायरल हुआ तो एक पल के लिए सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरत में पड़ गए. यहां तक कि रॉकी भाई (Rocky Bhai) एक्टर यश के फैंस भी शख्स के लुक से धोखा खा गए और पूछते नजर आए रॉकी भाई ये किस लाइन में आ गए आप? 

ये भी पढ़ेंः प्लेन में Parle-G खाता शख्स इसलिए हुआ वायरल, ये थी वजह

रॉकी भाई का क्रेज फैंस में 
बता दें केजीएफ पार्ट 2 (K.G.F: Chapter 2)का  दर्शकों में खासा क्रेज था. फिल्म का पहला पार्ट साल 2008 में आया था.  प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्टर यश के अनोखे अंदाज को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. यहां तक कि फिल्म के एक्टर  रॉकी भाई (Rocky Bhai) को कॉपी करने का क्रेज भी लोगों में खूब दिखा था.