News Nation Logo
Banner

होटल में खाना किया ऑर्डर, पैकिंग में साथ मिला ये जीव, ग्राहक भौंचक्का

Ordering Food From Outside:  हाल ही में केरल में एक परिवार के साथ ऐसी घटना घटी है कि आप को सुन कर धक्का लग जाएगा. चौंकाने वाला मामला केरल के तिरुवनंतपुरम से आ रहा है. यहां एक परिवार को होटल से खाना ऑर्डर करने पर पैकिंग में सांप की खाल मिली है.

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 09 May 2022, 03:17:16 PM
Ordering Food From Outside

Ordering Food From Outside (Photo Credit: Pexels)

highlights

  • परिवार ने होटल की शिकायत की
  • होटल की तालाबंदी कर दी गई है
  • होटल की जांच में हुए बड़े खुलासे

नई दिल्ली:  

Ordering Food From Outside: अक्सर लोग घर का खाना खाकर बोर होने की शिकायत करते हैं और यही वजह होती है कि लोग कुछ नया ट्राई करने के लिए घर से बाहर खाना ऑर्डर करते हैं. अगर आप भी ऐसा करते हैं तो संभल जाना चाहिए. हाल ही में केरल में एक परिवार के साथ ऐसी घटना घटी है कि आप को सुन कर धक्का लग जाएगा. चौंकाने वाला मामला केरल के तिरुवनंतपुरम से आ रहा है. यहां एक परिवार को होटल से खाना ऑर्डर करने पर पैकिंग में सांप की खाल मिली है. खाने में सांप की खाल को देखकर परिवार हक्का- बक्का रह गया. 

होटल की तालाबंदी
इस मामले में बवाल मचा दिया है, इस वजह से संबंधित होटल को कुछ समय के लिए बंद करवा दिया गया है. यह घटना पांच मई को घटी है. इस होटल का नाम शालीमार बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिवार ने  होटल से खाना ऑर्डर किया था. खाने की पैकिंग भी अखबार से की गई थी. पैंकिग को खोलने पर उसमें सांप की खाल निकली. इसकी शिकायत के बाद ही होटल की तालाबंदी हो पाई. 

यह भी पढ़ेंः शादी के दिन भरी सभा में ये कर बैठे दूल्हे राजा! दुल्हन को छुपाना पड़ा मुंह

जांच की तो चौंकाने वाली बातें हुई उजागर
मामले ने तूल पकड़ा तो होटल में जांच करवाई गई. खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने पाया कि होटल में बेहद ही खराब स्थितियों में काम हो रहा था. कचरे को भी किचन में ही रखा जाता था और तो और किचन में रोशनी की व्यवस्था में भी खामी पाई गई. होटल को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

First Published : 09 May 2022, 03:17:16 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.