logo-image

"अब सब्जी बेचने के लिए Audi लेनी पड़ेगी..." लग्जरी कार वाले किसान ने मचाया भौकाल

अब क्या पालक बेचने के लिए भी Audi चाहिए? ये सवाल सोशल मीडिया पर यूजर्स पूछ रहे हैं. दरअसल एक हाल ही में एक किसान नजर आया है, जो लग्जरी कार में पालक बेच रहा है...

Updated on: 30 Sep 2023, 04:35 PM

नई दिल्ली:

पालक बेचकर लाखों कमा रहा किसान! हाथ में पालक का ढेर.. साधारण सा पहनावा और चला रहा लग्जरी कार, ये अंदाज है केरल के एक मामूली से किसान का. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफोर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक किसान सफेद लूंगी-टीशर्ट पहन, 44 लाख की ऑडी चला रहा है. हैरानी तो तब होती है, जब ये किसान इस लग्जरी कार से बाहर आता है, अपने जूते निकालता है और जमीन पर चटाई बिछाकर पालक बेचने लगता है...

इस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'वैरायटी फार्मर' नाम के एक अकाउंट ने पोस्ट किया है. वीडियो में केरल के मशहूर किसान सुजीत नजर आ रहे हैं, जो अपने ताजा लाल पालक का ढेर बेच रहे हैं. हैरानी की बात तो ये है कि, इसके लिए वो अपनी 44 लाख की लग्जरी कार Audi A4 का इस्तेमाल कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by variety farmer (sujith) (@variety_farmer)

Audi में बेचा पालक...

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुजीत कैप्शन लिखते हैं ''ऑडी कार में गए और पालक बेचा.'', जो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. वीडियो में नजर आ रही लग्जरी और सादगी का मिक्सचर लोगों को खूब लुभा रहा है. 

लगता है पालक बेचनी पड़ेगी...

कुछ वक्त में ही वीडियो ने 8.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 454k लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं तमाम लोग इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. जहां एक यूजर ने लिखा, "समझ गया, मुझे सब्जियां बेचने से पहले ऑडी खरीदनी होगी" वहीं दूसरा कहा रहा है "वह करें जो आपको पसंद है... कड़ी मेहनत और समर्पण का फल मिलता है" वहीं एक और अन्य यूजन ने लिखा कि, इस वीडियो से साफ समझ आ रहा है कि, "किसान महज पालक बेचकर लाखों रुपये कमा रहा है."

हालांकि यूजर्स के इन कमेंट को लोग मजाक की तरह ले रहे हैं. साथ ही सुजीत के लाखों फॉलोअर्स, इस वीडियो के माध्यम से कई लोगों को प्रेरणा देने के लिए उनका धन्यवाद कर रहे हैं.