logo-image

Video Viral : शादी में डांस करती लड़की की अचानक मौत, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान 

Karnataka viral video : कर्नाटक में एक शादी समारोह के दौरान एक लड़की नाच रही थी. नाचते-नाचते लड़की अचानक से जमीन पर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई. ये घटना उडुपी के कुंदापुर की है.

Updated on: 25 Nov 2022, 05:28 PM

नई दिल्ली:

Karnataka viral video : कर्नाटक में एक शादी समारोह के दौरान एक लड़की नाच रही थी. नाचते-नाचते लड़की अचानक से जमीन पर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई. ये घटना उडुपी के कुंदापुर की है. एक शादी के दौरान झूमती नाचती 23 साल की जोशना अचानक से जमीन पर गिर कर बेहोश हो गई. इसके बाद घरवालों ने उसे नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसे हार्ट अटैक आया था. बुधवार की शाम को कुछ ही सेकंड में यह घटना घटी और गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें : Donald Trump पर नए कानून के तहत रेप का मुकदमा, जानें ट्रंप ने क्या कहा

कुंदापुर में एक ईसाई परिवार में शादी की रस्मों का कार्यक्रम चल रहा था. शाम को रोज डे कार्यक्रम का आयोजन किया गया. ये एक धार्मिक आयोजन है, जो शादी से पहले किया जाता है. इस कार्यक्रम में बाकी लोगों के साथ जोशना लुइस भी नाचती गाती मंच की तरफ बढ़ रही थी. मंच के पास पहुंचने से पहले ही वह लहराती हुई गिर गई और बेसुध हो गई.

यह भी पढ़ें : IPL 2023 : कोहली, धोनी नहीं, ये खिलाड़ी है IPL का बॉस, आंकड़े दे रहे गवाही

वहां मौजूद लोगों ने तुरंत एंबुलेंस को बुलाया और जोशना को मणिपाल के KMC में भर्ती कराया. डॉक्टर्स की तमाम कोशिश के बावजूद उसे नहीं बचाया जा सका. दूसरे दिन सुबह जोशना लुइस ने अस्पताल में अपना दम तोड़ दिया.