logo-image

Karnataka: गैस पाइप लाइन टूटने से हुआ धमाका, Video देखकर उड़ जाएंगे होश

Explosion In Bengaluru : कर्नाटक के बेंगलुरु में स्थित एचएसआर लेआउट इलाके में गुरुवार सुबह गेल की गैस पाइपलाइन अचानक से फट गई, जिससे पूरा इलाका धुआं-धुआं हो गया है. पाइप लाइन फटते ही लोगों में हड़कंप मच गया.

Updated on: 16 Mar 2023, 07:27 PM

बेंग्लुरु:

Explosion In Bengaluru : कर्नाटक के बेंगलुरु में स्थित एचएसआर लेआउट इलाके में गुरुवार सुबह गेल की गैस पाइपलाइन अचानक से फट गई, जिससे पूरा इलाका धुआं-धुआं हो गया है. पाइप लाइन फटते ही लोगों में हड़कंप मच गया. इस हादसे में तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. इस इलाके में बेंगलुरु जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड (BWSSB) सड़क की खुदाई कर रहा था, जिससे पाइप लाइन टूट गई थी. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इस घटना को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिससे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. (Explosion In Bengaluru)

बेंगलुरु से गेल गैस की पाइप लाइन फटने की घटना सामने आई है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, सुबह करीब 9.30 बजे HSR लेआउट के सातवें फेस में BWSSB की ओर से सड़क की खुदाई का कार्य किया जा रहा था. बताया जा रहा है कि इस खुदाई के समय गैस पाइप लाइन को तोड़ दिया गया था और कर्मचारियों ने उसे बिना देखे ही ढक भी दिया. इसके बाद पाइप लाइन से गैस लीक होने लगी. (Explosion In Bengaluru)

गैस धीरे धीरे फैलती गई और पास में स्थित एक घर के किचन में पहुंच गई, जहां एक महिला खाना बना रही थी. इस लीकेज की वजह से अगल-बगल में मौजूद 2 घरों में धमाके के साथ आग लग गई, जिससे एक महिला 25 फीसदी झुलस गई और पड़ोस के घर में मौजूद दो महिलाएं भी हल्की झुलस गई हैं. दोनों महिलाओं को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. (Explosion In Bengaluru)

यह भी पढ़ें : Prayagraj: 2018 में ही लिखी गई थी उमेश पाल हत्या की पटकथा, अतीक अहमद ने बनाया था ये प्लान

इस घटना के वीडियो में जोरदार धमाका होता दिखाई दे रहा है. इसके बाद स्थानीय लोग आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंचे और महिला को घर से बाहर निकाला. सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम ने आग को बुझाया. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. (Explosion In Bengaluru)