logo-image

साइकलिंग करते वक्त युवती के सामने आया.. निकल गई चीख

इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर (Susant Nanda IFS) हैं. साथ ही हमेशा प्रकृति से जुड़े वीडियो यूजर्स तक पहुंचाते रहते हैं.

Updated on: 01 Sep 2021, 05:59 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर ने किया वीडियो शेयर
  •  सामने से अचानक आए खतरनाक जानवर से निकल गई चीख

New delhi:

आप सुबह के समय सुनसान सड़क पर साइकलिंग कर रहे हों. उसी समय आपको अचानक एक बड़ा सा जानवर आकर जोरदार टक्कर मार दे तो क्या होगा? जाहिर सी बात है आपकी चीख निकल जाएगी. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडिय़ो में एक युवती साइकलिंग करती दिख रही है. वीडियो को इंडियन फॅारेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया है. सुशांत नंदा हमेशा प्रकृति से जु़ड़े रहते हैं. साथ ही आए दिन जंगली जानवरों से जुड़ी पोस्ट शेयर करते रहते हैं. खैर जो भी हो वीडियो एक दम डरावना है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :जब एक मछुआरा रातों-रात बन गया करोड़रति.. जाने वजह

दरअसल सुशांत नंदा, इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर (Susant Nanda IFS) हैं. साथ ही हमेशा प्रकृति से जुड़े वीडियो यूजर्स तक पहुंचाते रहते हैं. हाल ही में उन्होने जो वीडियो शेयर किया है. उसमें आपको दो युवा साइकलिंग करते हुए नजर आएंगे. वीडियो में आगे एक युवती भी साइकलिंग करती नजर आएगी. सड़क खाली और सुनसान है. साथ ही सड़क को दोनों ओर घना जंगल है. तभी अचानक से कंगारू जंगल के एक तरफ से निकल कर रोड क्रॉस करके दूसरे तरफ जाने का प्रयास करता है. कंगारू तेजी से सड़क पार करता है और उसकी चपेट में आ जाता है साइकिलिंग करती हुई युवती की चीख निलक जाती है. साइकिल सवार युवती सड़क के एक किनारे गिर जाती है. इस पूरी घटना को एक शख्स ने कैमरे में कैद कर लिया जिस पर यूजर्स अपने -अपने अंदाज में रिएक्शन्स भी दे रहे हैं.

 

वीडियो को देखकर यूजर्स के कमेंट्स बहुत ही अजब-गजब हैं. एक यूजर ने लिखा है मनुष्य को अंधा होकर सड़क पर नहीं चलता चाहिए. क्योंकि जानवर को इतना सेंस नहीं होता कब रोड़ पार करें. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि जंगल वाली रोड़ के दोनों ओर तारबंदी कर देनी चाहिए. ताकि ऐसी घटनाएं होने पर लगाम लग सके. खैर जो भी हो वीडियो आपको हैरान कर देगा.