News Nation Logo

BREAKING

Banner

पाकिस्तान में क्यों Hit हो रही हैं JNU की शेहला राशिद, भारतीय सेना के खिलाफ किए थे झूठे Tweets

शेहला राशिद के ट्वीट पर भारतीय सेना ने तुरंत जवाब देते हुए कहा था कि ये पूरी तरह से गलत हैं. सेना ने शेहला के ट्वीट को पूरी तरह से गैर-जिम्मेदाराना बताया था.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 20 Aug 2019, 12:23:04 PM
image courtesy: Shehla_Rashid/ twitter

image courtesy: Shehla_Rashid/ twitter

नई दिल्ली:

देश की जानी-मानी यूनिवर्सिटी से पढ़ीं जम्मू-कश्मीर पीपल मूवमेंट की नेता शेहला राशिद इस वक्त केवल भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी काफी ट्रेंड कर रही हैं. पाकिस्तान में शेहला राशिद ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं. पाकिस्तान के ट्विटर यूजर #ShehlaRashid के साथ उनके समर्थन में करीब 17 हजार ट्वीट कर चुके हैं. आलम ये है कि शेहला इन दिनों पाकिस्तान में काफी हिट चल रही हैं.

ये भी पढ़ें- Video: ट्रायल में फिसड्डी साबित हुए मध्य प्रदेश के रामेश्वर गुर्जर, खेल मंत्री ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

शेहला पर अकसर देशविरोधी गतिविधियों में शामिल रहने के आरोप लगते रहे हैं. अब वह नए विवाद में फंस गई हैं. शेहला ने 18 अगस्त को सिलसिलेवार तरीके से कश्मीर की स्थिति को लेकर कई ट्वीट किए थे. शेहला राशिद द्वारा किए गए इन ट्वीट में भारतीय सेना पर झूठा आरोप लगाकर माहौल खराब करने की कोशिश की थी.

ये भी पढ़ें- PKL 7: यूपी योद्धा ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 31-24 से हराया, 31 अंकों के साथ अभी भी टॉप पर बच्चन की टीम

शेहला राशिद के ट्वीट पर भारतीय सेना ने तुरंत जवाब देते हुए कहा था कि ये पूरी तरह से गलत हैं. सेना ने शेहला के ट्वीट को पूरी तरह से गैर-जिम्मेदाराना बताया और कहा कि गलत खबरें सिर्फ और सिर्फ लोगों को भड़काने के लिए फैलाई जा रही हैं. शेहला राशिद पर उनके विवादित ट्वीट के लिए फेक न्यूज फैलाने के आरोप में केस दर्ज करा दिया गया था, जिसकी जांच अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Special Cell) को सौंप दी गई है.

ये भी पढ़ें- PKL 7: हरियाणा स्टीलर्स ने यू-मुम्बा को 30-27 से हराया, विकास कंडोला बने हीरो

गौरतलब है कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद वहां की स्थिति पर काफी सतर्कता बरती जा रही है. कुछ दिनों के कर्फ्यू के बाद वहां के हालात अब धीरे-धीरे सामान्य होते जा रहे हैं. ऐसे में शेहला द्वारा सोशल मीडिया पर दी जाने वाली गलत जानकारी से देश के माहौल पर काफी बुरा प्रभाव पड़ रहा है. यही वजह है कि प्रशासन भी ऐसे मामलों में कोई कोताही नहीं बरतना चाहता है, जिससे देश के किसी भी हिस्से का माहौल खराब हो.

First Published : 20 Aug 2019, 11:01:06 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×