News Nation Logo

'हमें बना दो कलेक्टर...' कहा इस लड़की ने, देखें Viral Video

मध्य प्रदेश के झाबुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. आदिवासी लड़के-लड़कियों का यह वीडियो है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि झाबुआ कलेक्टर के दफ्तर के बाहर कुछ आदिवासी विद्यार्थी प्रदर्शन कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 23 Dec 2021, 06:04:12 PM
jhabua  Video Viral

Jhabua Viral Video (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:  

मध्य प्रदेश के झाबुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. आदिवासी लड़के-लड़कियों का यह वीडियो है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि झाबुआ कलेक्टर के दफ्तर के बाहर कुछ आदिवासी विद्यार्थी प्रदर्शन कर रहे हैं. इसमें ये लोग अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. इस दौरान प्रदर्शन कर रही एक लड़की तेज आवाज में बोलती है कि कलेक्टर साहब अगर आप हमारी मांग पूरी नहीं कर सकते तो हमें कलेक्टर बना दो.

आदिवासियों के प्रदर्शन में एक लड़की ने अपनी मांग को लेकर कहा कि सर हमको कलेक्टर बना दो, हम कलेक्टर बनने के लिए तैयार हैं, सभी मांगें पूरी कर देंगे सर. अगर आप मांगें पूरी नहीं कर पाते हो तो. किसके लिए बनी है सरकार, जैसे कि हम भीख मांगने के लिए यहां आए हैं. हमारे गरीब के लिए कुछ व्यवस्था करो सर, हम आदिवासी लोग इतनी दूर से आते हैं. हम कितने पैसे किराया देकर आते हैं. 
 
आपको बता दें कि आदिवासियों के आंदोलन के दौरान इस लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये लड़की कलेक्टर दफ्तर के बाहर अपनी मांगें बुलंद आवाजों में कह रही है. उसकी मांगों को सुनकर उसके आसपास मौजूद लड़कियां हंस रही हैं. उस लड़की के कपड़ों से लग रहा है कि वह किसी स्कूल या कॉलेज की स्टूडेंट है. यह वीडियो देखने के बाद लोग उस लड़की के जज्बे की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

First Published : 23 Dec 2021, 05:53:16 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.