logo-image

कार को गड्ढे से निकालने गई जेसीबी, खुद फंस गई, देखें वीडियो

वीडियो को ट्विटर पर @HldMyBeer नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा कि अब क्या किया जाए.

Updated on: 29 Aug 2021, 05:33 PM

highlights

  • कार को गड्ढे से निकालने को बुलाई थी जेसीबी 
  • वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
  • वीडियो क्लिप देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे 

New delhi:

सोशल मीडिया आजकल फनी वीडियो का हब बन गया है. आपको दिन निकलते ही कई ऐसे वीडियो दिख जाएंगे. जिन्हे देखकर आपकी हंसी कंट्रोल नहीं हो पाएगी. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कहते हैं कई बार अगर किस्मत साथ न हो तो बनता-बनता काम बिगड़ जाता है. और यदि भाग्य साथ हो तो सारे काम सफल हो जाते हैं. इस वीडियो को देखकर आपको हंसी के साथ दुख भी होगा. क्योंकि गड्ढे में फंसी गाड़ी को निकालने आई जेसीबी खुद गड्ढे में फंस जाती है. अब जेसीबो को निकालने कौन आए? वीडियो क्लिप देखकर मजेदार रिएक्शन्स आ रहे हैं. खैर जो भी हो वीडियो देखकर हर कोई ये ही कह रहा है. आए थे नमाज पढने पर रोजे ही गले पड़ गए.

ये भी पढें :Ayodhya:रामायण कॅान्कलेव में बोले राष्ट्रपति, राम के बिना अयोध्या नहीं.. जहां राम वहीं अयोध्या

दरअसल, वीडियो को ट्विटर पर @HldMyBeer नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा कि अब क्या किया जाए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार गड्ढे में गिरी है और उसे बाहर निकालने के लिए कार का मालिक जेसीबी बुलवाता है. जैसे ही जेसीबी आता है. कार मालिक अपनी कार को निकालने के लिए उसे जेसीबी से बांध देता है. इसके बाद जैसे ही जेसीबी ने कार को बाहर खींचने के लिए जोर लगाया कार थोड़ी बाहर निकली और पलट गई. इससे जेसीबी का बेलेंस बिगड़ गया और वो भी गड्डे में जा गिरी. वीडियो देखने में इतना फनी है कि आपको हंसी कंट्रोल करना मुश्किल हो जाएगा.

 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पंसद किया जा रहा है. वहीं यूजर्स के रिएक्शन्स भी मजेदार हैं. एक यूजर ने लिखा है कि सब किस्मत का खेल है भैया. तो दूसरे ने लिखा है वाह रे ईश्वर तेरी माया. अब जेसीबी को निकालने के लिए क्रेन बुलाना पड़ेगा. कहीं वो भी न गड्ढे में गिर जाए. एक अन्य यूजर ने लिखा कि आसमान से गिरे और खजूर पर अटके. इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स दिए हैं. अब तक इस फनी वीडियो को लगभग  3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही लाइक्स भी हजारों में हैं.