logo-image

RRR Viral Video: जापानियों पर चढ़ा RRR का खुमार, बीच सड़क पर ही मिला रहे ताल

RRR Viral Video

Updated on: 25 Oct 2022, 08:18 AM

नई दिल्ली:

RRR Viral Video: हर देश की अपनी अलग संस्कृति और तौर- तरीके होते हैं. वहीं फिल्में ही अनोखी सभ्यता और संस्कृति को दिखाने का माध्यम बनती हैं. किसी देश की फिल्म को जब दूसरे देश में रिलीज किया जाता है तो कई बार ऐसा होता है कि दूसरे देश के लोगों को भी यह भा जाता है. बात जब भारत की हो तो इस बात से शायद ही कोई अनजान होगा कि भारतीय फिल्मों को अक्सर विदेशियों द्वारा खूब पसंद किया जाता रहा है. चाहे बात एसआरके की हो या साउथ स्टार्स की लगभग हर भारतीय फिल्म विदेशियों पर अपना जादू चला ही देती है.

कई बार तो विदेशी भी भारतीय फिल्मों के इतने दीवाने हो जाते हैं कि वे भारतीय गानों पर गाने- नाचने भी लगते हैं. ऐसा ही एक नया वीडियो आपको भारतीय होने पर गर्व महसूस करवा सकता है. जी हां, सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो तेजी से वायरल  हो रहा है. वीडियो में दो जापानी युवक- युवती बीच सड़क पर नाचते दिख रहे हैं. उनमें खासा जोश और उत्साह दिख रहा है. खास बात ये कि इन दोनों ही विदेशियों के पैर भारतीय फिल्म आरआरआर के पॉपुलर म्यूजिक ट्रैक पर थिरक रहे हैं.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

ये भी देखेंः Man Burning Rocket By Cigarette: सुलगती सिगरेट से उड़ा रहा रॉकेट, दंग कर रहा शख्स का टैलेंट

भारतीय फिल्म ट्रिपल आर का सर चढ़ रहा खुमार
दरअसल भारतीय फिल्म ट्रिपल आर जापान में हाल ही में रिलीज हुई है. एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को जापान में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अच्छी बात ये है कि इस फिल्म को इतना पसंद किया जा रहा है कि इससे जुड़े वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. नए वीडियो में वायरल हो रहे वीडियो में  फिल्म के पॉपुलर गाने नातू- नातू पर जापानी युवक- युवती बेहतरीन डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 58 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.