logo-image

Viral: लड़का से लड़की बनी इवांका ने अपने सुपरहिट डांस से उड़ाया गर्दा, कहानी जान आप भी हो जाएंगे इमोशनल

इवांका ने यह ठान लिया था कि उन्हें केवल एक ही जिंदगी मिली है और वे अपनी जिंदगी को अपनी तरह से जिएंगी. जिसके बाद उन्होंने अपना सेक्स चेंज करा लिया और लड़के से लड़की बन गईं.

Updated on: 10 Aug 2020, 06:07 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक ऐसी महिला की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसका जन्म एक लड़के के रूप में हुआ था. लेकिन, अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए वह लड़का से लड़की बन गई. जी हां, इवांका दास नाम की एक पेशेवर डांसर का जन्म एक लड़के के रूप में हुआ था. लेकिन समय के साथ-साथ इवांका को ऐसा लगा कि उसमें लड़कों वाली नहीं बल्कि लड़कियों वाली फीलिंग्स और इमोशंस हैं. कलर्स टीवी पर दिखाए जाने वाले डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने पर एक कंटेस्टेंट के रूप में आईं इवांका ने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियन का वीडियो वायरल, मौत से कुछ ही देर पहले किया गया था शूट

स्टेज पर अपना डांस परफॉर्म करने से पहले 33 वर्षीय इवांका ने बताया कि उनकी फीलिंग्स और इमोशंस को जानने के बाद उनके घरवालों ने उनका साथ छोड़ दिया. इतना ही नहीं, उनके दोस्तों ने भी उनका साथ नहीं दिया. घरवालों और दोस्तों का साथ छूटने के बाद इवांका काफी टूट गई थीं, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानीं. इवांका ने यह ठान लिया था कि उन्हें केवल एक ही जिंदगी मिली है और वे अपनी जिंदगी को अपनी तरह से जिएंगी. जिसके बाद उन्होंने अपना सेक्स चेंज करा लिया और लड़के से लड़की बन गईं.

ये भी पढ़ें- Viral: लोगों की जान बचाने के लिए भारी बारिश में 5 घंटे तक गटर के पास खड़ी रही महिला, जानें क्या थी वजह

इवांका ने बेहद कम समय में अपनी जिंदगी का सार बता दिया. इसके बाद उन्होंने फिल्म पद्मावत के गाने 'नैनोवाले ने' पर ऐसा डांस किया कि दर्शक तो दर्शक तीनों जज भी देखते रह गए. इवांका को उनके लाजवाब डांस के बाद तीनों जज माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और शशांक खैतान के साथ-साथ वहीं मौजूद पूरी ऑडियंस से स्टैंडिंग ओवेशन मिला. इवांका के इस दमदार डांस को 'मजा आ गया' नाम के फेसबुक पेज पर एक दिन के अंदर 86 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर 1 लाख 70 से भी ज्यादा लोगों ने रिएक्शन्स भी दिए हैं.

इवांका का डांस देखने के लिए यहां क्लिक करें.