logo-image

दिल को छू जाएगी इस जवान की आवाज़, आंखों में पानी भर देगा वीडियो

Social Media Vial Video Of ITBP Constable: बॉर्डर पर देश की रक्षा के लिए तैनात हुए रक्षकों की जिंदगी को दर्शती एक बॉलिवुड फिल्म बॉर्डर बड़े पर्दे पर लायी गई थी. इस फिल्म में डायरेक्टर ने एक फौजी के जीवन की असल सच्चाई को मंच पर पेश किया था.

Updated on: 14 Jul 2022, 06:01 PM

highlights

  • सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत रही है जवान की आवाज
  • 'ए जाते हुए लम्हे' को सुरीली आवाज में पेश कर रहा है जवान

नई दिल्ली:

Social Media Vial Video Of ITBP Constable: देश के फौजियों का जीवन कितना कठिन होता है ये बात तो हम सब जानते हैं. बॉर्डर पर देश की रक्षा के लिए तैनात हुए रक्षकों की जिंदगी को दर्शती एक बॉलिवुड फिल्म बॉर्डर बड़े पर्दे पर लायी गई थी. इस फिल्म में डायरेक्टर ने एक फौजी के जीवन की असल सच्चाई को मंच पर पेश किया था. इस फिल्म के गीत आज भी देशभक्ति की धुन में गुनगुनाए जाते हैं. फिल्म के गाने आज भी आपकी आंखों को नम करने का दम रखते हैं. इसी कड़ी में बॉर्डर फिल्म का एक बेहतरीन गाना 'ए जाते हुए लम्हे' एक जवान गा रहा है. इस जवान की सुरीली आवाज में गाया बॉर्डर फिल्म का गाना तेजी से वायरल हो रह है.

आप भी देखिए ये वायरल वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अब क्योंकि हर इंसान की पहुंच आसान हो गई है. यही वजह है कि लोग अपना टैलेंट यहां शेयर करते हैं. टैलेंट में बात हो तो सोशल मीडिया यूजर्स की वाहवाही भी बटोरी जा सकती है. इस जवान की आवाज सोशल मीडिया यूजर्स  दिलों को छू रही है. गाना गाता जवान आईटीबीटी  (Indo-Tibetan Border Police)का है. इनका नाम विक्रम जीत सिंह है. वे आईटीबीटी  (Indo-Tibetan Border Police) में कॉन्सटेबल पद पर तैनात हैं. बता दें आईटीबीटी  के इस जवान के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं.

सोशल मीडिया यूजर तारीफों के बांध रहे हैं पुल
इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह- तरह के कमेंट्स करते नजर आए. किसी ने जवान को किसी प्रोफेशल सिंगर से कम ना होना बताया तो कुछ यूजर जवान को सैल्यूट करते नजर आए.