logo-image

Viral: UAE में भी नहीं माने Virat Kohli, दिखा दी 'दिल्ली वाली हरकतें'

विराट कोहली की बेहद ही धांसू वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें RCB के कप्तान अजीबो-गरीब डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान विराट कोहली मस्ती के मूड में नजर आ रहे थे.

Updated on: 17 Oct 2020, 01:40 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020 के 33वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का सामना शनिवार दोपहर को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ दुबई में होगा. दोनों टीमों का ये 9वां मैच होगा, इससे पहले ये दोनों ही टीमें 8-8 मैच खेल चुकी हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पॉइन्ट्स टेबल में अभी 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है तो वहीं दूसरी ओर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की राजस्थान रॉयल्स 6 अंकों के साथ 7वें स्थान पर है.

ये भी पढ़ें- RCB vs RR: पुरानी गलतियों से सीख लेकर मैदान पर उतरेगी बैंगलोर, राजस्थान बिगाड़ सकता है खेल

शनिवार को होने वाले इस मैच से ठीक पहले बैंगलोर के विराट कोहली की बेहद ही धांसू वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें RCB के कप्तान अजीबो-गरीब डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान विराट कोहली मस्ती के मूड में नजर आ रहे थे. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि विराट कोहली, किंग्स 11 पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच से पहले अभ्यास के दौरान मैदान पर लेटकर डांस कर रहे थे. विराट की इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- MI vs KKR Final Report: जीत के साथ टॉप पर पहुंची मुंबई, डि कॉक रहे हीरो

बताते चलें कि किंग्स 11 पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में विराट कोहली की बैंगलोर को 8 विकेट से करारी शिकस्त झेलने पड़ी थी. मैच में बैंगलोर ने अपने बैटिंग ऑर्डर में बदलाव करते हुए वॉशिंगटन सुंदर और शिवम दुबे को पहले बल्लेबाजी करने के लिए भेज दिया था और टीम के धांसू बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को 6ठें स्थान पर भेजा था. जहां डिविलियर्स जल्दी आउट हो गए थे और बैंगलोर 20 ओवर में एक साधारण स्कोर ही बना सकी थी. डिविलियर्स को नीचे खिलाने के फैसले पर विराट कोहली की चौतरफा आलोचना भी हुई थी.