logo-image

जिम करते अदृश्य शक्ति ने किया हमला... फिर जो हुआ

लगभग 20 सैकेंड की यह वीडियो क्लिप कोलंबिया की बताई जा रही है. जिसे टिकटॅाक पर शेयर किया है. अभी तक वीडियो को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Updated on: 19 Aug 2021, 04:45 PM

highlights

  • सीसीटीवी में कैद हो गई घटना 
  • सोशल मीडिया पर वायरल घटना कोलंबिया की बताई जा रही है
  •  जिम करते हुए बंदे ने बामुश्किल बचाई जान 

:

भूत(अदृश्य शक्ति ) का नाम जहन में आते ही भय लगने लगता है. भूतों की कहानी या तो बचपन में नानी से सुनी थी. या अब हॅारर मूवी में देखने मिलता है. लेकिन सोशल मीडिया पर जो वीडियो क्लिप वारयल हो रही है उसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जिम(GYM)करते एक बंदे पर अदृश्य शक्ति ने हमला किया. जिससे शख्स जमीन पर गिर पड़ा. अदृश्य शक्ति यहीं नहीं रुकी उसने बंदे के पैर पकड़कर खींचने की भी कोशिश की. अदृश्य शक्ति का यह कारनामा जिम के सीसीटीवी में कैद हो गया. जिसे देखकर लगता है कि नानी की सुनाई कहानी सच थी. सोशल मीडिया पर क्लिप को काफी देखा जा रहा है. साथ ही यूजर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

दरअसल, लगभग 20 सैकेंड की यह वीडियो क्लिप कोलंबिया की बताई जा रही है. जिसे टिकटॅाक पर शेयर किया है. अभी तक वीडियो को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अब वीडियो क्लिप को कई प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. टिकटॅाक पर इसे (@ajcr1122) नामक यूजर ने शेयर किया था. जिसमें देखा जा सकता है कि वीडियो दिन के वक्त का है. जिसमें बंदा जिम में अकेले वार्मअप कर रहा है. अचानक ही उसकी नजर एक काली बॅाल पर जाती है. जो अचानक हिलने लगती है. जैसे ही शख्स वहां से भागने की कोशिश करता है तो अदृश्य शक्ति शक्ति उसे गिरा देती है. और कुछ दूरी तक जमीन पर खींचती है. हालाकि बंदा जान बचाकर भाग जाता है. पूरी घटना कैमरे में कैद हो जाती है.

घटना की वीडियो क्लिप को कई सोशल मीडिया फ्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. अकेले टिकटॅाक पर वीडियो को 11 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देखकर लोगों के कमेंट भी अजब-गजब ही आ रहे हैं. कई लोग इसे फेक बताकर पैसे कमाने का धंधा बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है इस तरह की बाते इस युग में करना मूर्खता है. खैर कुछ भी वीडियो देखकर तो ऐसा ही लगेगा जैसे कोई अदृश्य शक्ति शख्स को खींच रही है.