logo-image

कीड़ों ने अमेरिका के इस शहर पर किया कब्जा, लोगों को बनाया घर में बंधक!

एक शहर कीड़ों से घिरा गया है. इनके आतंक से शहर के लोगों का जीना दुश्वार हो गया है. शहर में कीड़े इस कदर फैल गए हैं कि उन्होंने एक शहर पर कब्जा कर लिया है.

Updated on: 17 Jun 2023, 10:23 PM

नई दिल्ली:


दुनिया के कुछ हिस्सों में कई तरह के बदलाव देखने को मिल रहे हैं. कहीं बाढ़ आ रही है तो कहीं सूखा पड़ रहा है. हालांकि बाढ़ और सूखा धरती के लिए आम बात हो गई है लेकिन हम आपसे एक बड़े बदलाव की बात करने जा रहे हैं. जो अपने आप में चौंकाने वाला है. हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं वह अमेरिका के एक शहर का है. जहां पूरे शहर में कीड़ों ने कब्जा कर रखा है. शहर का कोई ऐसा हिस्सा नहीं बचा है जहां उन कीड़ों का आतंक न फैला हो.

इस खबर को भी पढ़ें- 'सामने से SIDE हट जाओ'...दुल्हन ने फिर किया दूल्हे के लिए जबरदस्त डांस, वायरल हुआ वीडियो

कीड़ों ने पूरे शहर को किया कब्जा
सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहर के सभी घरों को कीड़ों ने घेर लिया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मैदान, सड़क और अन्य जगहों पर कीड़ों ने कब्जा कर रखा है. ये वायरल वीडियो अमेरिका के नेवादा शहर का है. इन शहर में रहने वाले लोगों को कहना है कि  वे जमीन में रहने वाले रेंगने वाले रेंगने वाले जीवों से तंग आ चुके हैं. वहां के लोगों ने बताया कि घर के अंदर होते हैं तो ऐसा लगता है कि बारिश हो रही है क्योंकि वे बेतरतीब ढंग से कहीं भी एंट्री मार देते हैं और गिर जाते हैं.

 

पुलिस और प्रशासन क्या कर रहा है? 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यजर ने लिखा कि उसने शहर को नौकरी दी है. एक यूजर ने लिखा कि सच में शहर को क्या हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि पुलिस और प्रशासन क्या कर रहा है. वीडियो पर कई लोगों ने इस तरह की प्रतिक्रिया दी है कि यह चौंकाने वाला है.