News Nation Logo
Banner

शादी पर शेरवानी के बजाय पट्टी-बैंडेज में लिपटा आया दूल्हा

शादी में दूल्हा सिर्फ शॉर्ट्स और पट्टी-बैंडेज से लिपटा नजर आ रहा है. यह अलग बात है कि शादी के परंपरागत पहनावे में उसकी दुल्हन बेहद खूबसूरत दिख रही थी.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 08 Apr 2021, 01:45:59 PM
Groom Bandaged

इंडोनेशिया की एक शादी के फोटो वायरल. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • इंडोनेशिया की एक शादी की फोटो हो रही वायरल
  • दूल्हा बगैर शादी की पोशाक पट्टी-बैंडेज में लिपटा
  • दुल्हन परंपरागत शादी की पोशाक में दिख रही खूबसूरत

जर्काता:

चाहे लड़का हो या लड़की शादी के लिए हर किसी के अपने अरमान होते हैं. घर-परिवार समेत रिश्तेदार भी शादी को लेकर ढेरों प्लानिंग बनाते हैं. इस प्लानिंग में एक बड़ी चर्चा का केंद्र होता है दुल्हन के लिए शादी का जोड़ा और दूल्हे की पोशाक. इसके लिए शादी के दिन से महीनों पहले ही दूल्हा-दुल्हा और उसके रिश्तेदार तक फैसला कर लेते हैं कि उस दिन क्या पहनना है. हालांकि सोशल मीडिया पर एक दूल्हे की ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसे देखकर लोग हैरान हैं. यह फोटो इंडोनेशिया की एक शादी के हैं, जहां शादी में दूल्हा सिर्फ शॉर्ट्स और पट्टी-बैंडेज से लिपटा नजर आ रहा है. यह अलग बात है कि शादी के परंपरागत पहनावे में उसकी दुल्हन बेहद खूबसूरत दिख रही थी. जानकारी के मुताबिक शादी से चंद रोज पहले ही दूल्हे का एक्सीडेंट हो गया था. इस कारण उसे सर्जरी से भी गुजरना पड़ा. यही वजह रही कि दूल्हा शादी में सिर्फ शॉर्ट्स पहने दिखा. हालांकि कुछ यूजर्स का कहना है कि दूल्हें को पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही शादी करनी चाहिए थी. आखिर इतनी जल्दी क्या थी.

पट्टी-बैंडेज में लिपटा है दूल्हा
इस अनूठी शादी की इन तस्वीरों को  ट्विटर यूजर @br0wski ने शेयर किया है. इसे अब तक लगभग 15 हजार लाइक्स और ढाई हजार से अधिक रीट्वीट मिल चुके हैं. साथ ही, सैकड़ों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. रिपोर्ट के मुताबिक शादी की यह तस्वीरें इंडोनेशिया के ईस्ट जावा इलाके में हुई एक शादी की हैं. इन तस्वीरों में दूल्हा बगैर शादी के कपड़ों के दिख रहा है. दरअसल, कपड़ों के नाम पर उसने सिर्फ ‘लुंगी’ पहनी है. उसके शरीर पर बहुत सारी बैंडेज भी देखी जा सकती हैं. यहां तक एक हाथ पर प्लास्टर भी चढ़ा है! Kompas.com के मुताबिक, दूल्हे को मजबूरन ऐसी हालात में शादी करनी पड़ी. दरअसल, शादी से 4 रोज पहले उसका एक्सीडेंट हो गया था. वह अपनी मोटर साइकिल से गिर गया था जिसके कारण उसे कुछ गंभीर चोटें आईं.

कुछ लोग कर रहे हैं तारीफ…
दुल्हन एलिंडा व्ही क्रिश्चियानी  ने मीडिया से कहा कि दूल्हा सुप्राप्तो शादी के लिए खास पोशाक इसलिए नहीं पहन सका था क्योंकि चोट के कारण उसके कंधे की सर्जरी हुई थी. हालांकि जहां सोशल मीडिया पर बहुत से लोग दूल्हे का मजाक बना रहे हैं, वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो दूल्हे की हिम्मत और जज्बे को सलाम कर रहे हैं! क्योंकि ऐसी परिस्थिति में भी शादी करना बड़ी बात है ना? 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Apr 2021, 01:45:59 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×