logo-image

Video : इस फ्लाइट में ये सांप मनाना चाहता था जन्मदिन, लेकिन फिर...

सोशल मीडिया (Social Media) पर सांप (Snake Video) से जुड़ा एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट (Airport) पर एक सांप तेजी से एक प्लेन में एंट्री ले रहा है. उस समय कई लोग आस-पास मौजूद है.

Updated on: 07 Aug 2021, 01:40 PM

highlights

  • इंडिगो प्लेन में मिला सांप
  • सांप मिलने से मचा हंडकंप
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

प्लेन में जन्मदिन (Snake Celebrates Birthday in Plane) मनाने की हसरत किसकी नहीं होती. कौन नहीं चाहता की उसका जन्मदिन स्पेशल (Birthday Special) हो, लेकिन क्या आपने किसी सांप के प्लेन में जन्मदिन (Snake Celebrates Birthday in Plane) मनाने की चाहत सुनी है. जी हां नहीं सुनी होगी. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि एक सांप की प्लेन में जन्मदिन मनाने की हसरत के बारे में, जो इंसानों की तरह प्लेन में अपना बर्ड-डे सेलिब्रेड (Snake Celebrates Birthday in Plane) करना चाहता था. बहरहाल, आप स्टोरी पढ़िए ओर हंस-हंस कर लोटपोट हो जाइए. 

दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर सांप (Snake Video) से जुड़ा एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट (Airport) पर एक सांप तेजी से एक प्लेन में एंट्री ले रहा है. उस समय कई लोग आस-पास मौजूद है. सांप प्लेन में छिपने की कोशिश कर रहा था, लेकिन इस दौरान वह पकड़ा गया. प्लाइट में सांप मिलने की खबर से प्लाइट के अंदर मौजूद लोग परेशान हो गए थे. हालांकि बाद में सफ़लतापूर्वक सांप को सुरक्षित निकाल लिया गया.

दरअसल, यह घटना कोलकता एयरपोर्ट (Kolkata Airport) की है. कोलकता से मुबई जा रही इंडिगो फ्लाइट (Indigo Flight) में एक सांप मिलने से हड़कंप मच गया. प्लाइट के अंदर मौजूद लोग परेशान हो गए थे. हालांकि बाद में सफ़लतापूर्वक सांप को सुरक्षित निकाल लिया गया. इस वीडियो को @shukla_tarun नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है, जिसमें एक फनी कैप्शन भी दिया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है- शायद सांप अपना बिलेटेड बर्थडे प्लेन में मनाना चाहता है.

इस वीडियो पर कई फनी रिएक्शन भी आए हैं. @prateekpatil123 नाम के ट्विटर यूज़र ने लिखा है कि इस वीडियो को देखने के बाद स्नेक्स ऑन ए प्लेन नाम की फिल्म की याद आ रही है. वहीं @CJBAirportNews नाम के यूज़ ने लिखा है  इंसान के डर से सांप तेज़ी से भाग रहा है. बता दें कि सांप (Snake) से भला कौन नहीं डरता है? पृथ्वी पर सबसे खतरनाक जीवों में से एक है सांप. सिर्फ एक डंक से किसी भी इंसान का जीवन (Human Life) एक सांप समाप्त कर सकता है.