logo-image

अपनी शादी में दूल्हे ने किया जॉगिंग और मारे पुशअप्स, देखकर दुल्हन भी लगी हंसने, देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा अजीबो-गरीब हरकत करता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो केरल का है.

Updated on: 01 Sep 2019, 05:09 PM

नई दिल्ली:

उत्तर भारत में शादी का मौसम आने वाला है. सोशल मीडिया पर आपको अलग-अलग वेडिंग की तस्वीर और वीडियो देखने को मिलेगी. हालांकि देश के कई हिस्सों जीवनसाथी बनाने का सिलसिला पूरे साल चलता रहता है. सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा अजीबो-गरीब हरकत करता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो केरल का है.

इसे भी पढ़ें:Viral Video: 500 ले ले, लेकिन मुझे पहले लैंड करा दे, वीडियो देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

इस वीडियो में दूल्हे साहब नेवी की वर्दी में नजर आ रहे हैं. वहीं बगल में गोल्डेन साड़ी पहने दुल्हन नजर आ रही हैं. उन्हें सलामी दी जा रही हैं. यहां तक तो ठीक था. लेकिन अचानक दूल्हे राजा जॉगिंग करने लगते हैं. इसके बाद वो अपनी दुल्हन को लेकर आगे बढ़ते हैं और फिर रुकते हैं और अपनी दुल्हन को हग करते हैं. आप भी देखिए पहले यह वीडियो इसके बाद दूसरे वीडियो के बारे में बताएंगे.

दुल्हन को हग करने के बाद दूल्हे राजा अचानक नीचे लेट जाते हैं और पुशअप करने लगते हैं. दुल्हन के चेहरे में भी मुस्कान तैर जाती है. फिर दूल्हा उठता है और अपनी दुल्हन को गोद में उठा लेते हैं. आप भी देखिए ये दूसरा वीडियो.

इस वीडियो को देख कर ऐसा लगता है कि दूल्हा नेवी का ऑफिसर है और नेवी के सारे कमांड्स फॉलो करता है. अब दूल्हा नेवी का है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं किया जा सकता है और इस तरह की वेडिंग क्यों की इसकी भी जानकारी नहीं है.

और पढ़ें:सेना की महिला जवानों की ताकत देख दंग रह जाएंगे आप, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

लेकिन बता दें कि नेवी में यह एक परंपरा होती है. इसे Naval Arch Of Sabers Ceremony कहा जाता है. सोशल मीडिया पर इस विडियो की काफी सराहना हो रही है. लोगों को यह विडियो काफी पसंद आ रहा है.